logo-image

नए साल पर वोडाफोन और आइडिया दे रहे हैं ये आकर्षक ऑफर, यहां देखें अपना Offer

भारत में टेलिकॉम कम्पनियां नए साल पर ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के प्लान बाजार में ला रही है. इसी के तहत वोडाफोन (Vodafone) और आइडिया (Idea) ने 'न्यू ईयर ऑफर' लॉन्च किया है.

Updated on: 22 Dec 2018, 01:36 PM

नई दिल्ली:

भारत में टेलिकॉम कम्पनियां नए साल पर ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के प्लान बाजार में ला रही है. इसी के तहत वोडाफोन (Vodafone) और आइडिया (Idea) ने 'न्यू ईयर ऑफर' लॉन्च किया है. इस ऑफर में कंपनी अपने सब्सक्राइबर को रीचार्ज कराने पर 30 रुपये का अमेज़न पे वाउचर दे रही है. वोडाफोन और आइडिया अपने ग्राहकों को 95 रुपए से अधिक का रिचार्ज करने पर 30 रुपए का amazon pay voucher दे रही है. यानी ग्राहक चाहें अमेज़न की वेबसाइट के जरिए अमेज़न पे की राशि से मोबाइल या डीटीएच, बिजली जैसे यूटिलिटी बिल, रिचार्ज कर सकते हैं. इसके साथ ही Amazon.in पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकेगा.

इसे भी पढ़ें : Jio यूजर्स को मुकेश अंबानी ने दिया ये बड़ा तोहफा, बेटी की शादी करते ही पूरा कर दिया ये काम

लेकिन जब आप 95 रुपए का रीचार्ज करते हैं तो आपको Talk Time 65 रुपए ही मिलेगा. वोडाफोन और आइडिया Reliance Jio और Airtel को ऐसे ऑफर के जरिए मात देने की कोशिश में है. जो ग्राहक इनसे हटकर रिलायंस और एयरटेल की तरफ जा रहे हैं उन्हें रोका की एक कोशिश के तौर पर देखी जा रही है.