logo-image

खुशखबरी! वियतजेट शुरू करेगा दिल्ली से वियतनाम के लिए सीधी उड़ान, 9 रुपए में करें टिकट बुक

वियतनाम के एयरलाइंस वियतजेट भारत से वियतनाम के लिए सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है वो भी बेहद ही सस्ती दर पर.

Updated on: 20 Aug 2019, 07:17 PM

नई दिल्ली:

अगर आप वियतनाम जाने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है. वियतनाम के एयरलाइंस वियतजेट भारत से वियतनाम के लिए सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है वो भी बेहद ही सस्ती दर पर. नई दिल्ली अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान शुरू होगी. दिल्ली से हफ्ते में चार दिन विमान उड़ान भरेगी. वहीं वियतनाम से तीन दिन दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी.

नई दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट से हो चिन मिन सिटी और हनोई के नए रूट पर नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स शुरू की जाएंगी. लॉन्च के मौके पर वियतजेट एयरलाइंस ने सुपर सेविंग टिकटों की पेशकश कर रही है. टिकटों का दाम 9 रुपए से शुरू हो रही है. गोल्डन डेज एयरलाइंस द्वारा एक विशेष प्रमोशन है जिसे 20 अगस्‍त से 22 अगस्‍त 2019 तक चलाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:जम्‍मू-कश्‍मीर भारत का आंतरिक मामला, सरकार का फैसला कश्‍मीरियों के भले के लिएः राजनाथ

6 दिसंबर 2019 से नई दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को फ्लाइट उड़ान भरेगी. वहीं, हनोई से नई दिल्‍ली रूट का परिचालन 7 दिसंबर 2019 से हर हफ्ते मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को तीन रिटर्न फ्‍लाइट्स का परिचालन करेगा.

वियतनाम जाने वाले लोग www.vietjetair.com वेबसाइट पर जाकर अपने टिकट बुक करा सकते है. इसके साथ ही वियतजेट एयर मोबाइल ऐप पर भी टिकट बुक करा सकते हैं.