रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहकों को मिल रहा है बंपर कैशबैक ऑफर, जानें कबतक उठा सकते हैं फायदा

News State Bureau  |   Updated On : January 28, 2020 10:15:14 AM
रिलायंस जियो के ग्राहकों को मिल रहा है बंपर कैशबैक ऑफर, जानें कबतक उठा सकते हैं फायदा

Reliance Jio Bumper Cashback Offer (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

Reliance Jio Bumper Cashback Offer: अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहक हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. दरअसल, रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को कैशबैक का फायदा पहुंचाने के लिए कई डिजिटल वॉलेट (Digital Wallet) कंपनियों के साथ समझौता किया है. जियो (Jio) के रिचार्ज के लिए यूजर्स 2020 रुपये तक कैशबैक पा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today 28 Jan: कोरोना वायरस ने सोने-चांदी को भी जकड़ा, उछल सकते हैं भाव

जियो की ऑफिसियल वेबसाइट https://www.jio.com/en-in/jio-cashback-offer पर कैशबैक ऑफर की सारी जानकारी दी गई है. कैशबैक ऑफर की शुरुआत 16 जनवरी को हुई थी. जियो के इस कैशबैक ऑफर का फायदा उठाने की आखिरी तारीख 31 जनवरी है. जियो के ग्राहक 31 जनवरी तक 2020 रुपये तक कैशबैक हासिल कर सकते हैं.

  1. Paytm UPI: पेटीएम यूपीआई से पहली बार My Jio/Jio.com के जरिए 149 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर यूजर्स को 50 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. ध्यान रहे कि यह ऑफर सिर्फ नए यूजर के लिए है.
  2. Amazon Pay UPI: My Jio/Jio.com के जरिए Amazon Pay UPI से 149 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर 25 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. हालांकि यह सिर्फ जनवरी में पहले रिचार्ज पर वैलिड है.
  3. Mobikwik: मोबीक्विक के इस ऑफर के तहत JIO50P कोड का उपयोग करके यूजर्स 200 रुपये तक सुपरकैश पा सकते हैं.
  4. Paytm: पेटीएम के इस कैशबैक का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को इस ऑफर्स को एक्टिवेट करना होगा. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 2,020 रुपये का कैशबैक मिलेगा. नए और मौजूदा ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ मिलेगा.
  5. Amazon: अमेजन के इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 300 रुपये का रिवॉर्ड दिया जा रहा है. हालांकि यह ऑफर सिर्फ जनवरी में किए गए पहले रिचार्ज पर ही वैलिड है.
  6. PhonePe: फोनपे के इस ऑफर के तहत नए यूजर्स यूपीआई पेमेंट के जरिए रिचार्ज पर 150 रुपये तक कैशबैक और रिवॉर्ड हासिल कर सकते हैं.

First Published: Jan 28, 2020 10:15:15 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो