logo-image

Reliance Digital Sale: शानदार ऑफर्स के साथ मिल रहा है 26 फीसदी कैशबैक

Reliance Digital Sale: रिलायंस डिजिटल के इस सेल में ग्राहकों को बेहतरीन डील के साथ-साथ शानदार कैशबैक मिलेंगे. कंपनी की यह सेल 26 जनवरी 2020 तक चलेगी.

Updated on: 24 Jan 2020, 02:14 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस इंडस्ट्री (Reliance Industries) की कंपनी रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital) ने आज यानि शुक्रवार (24 जनवरी) से डिजिटल इंडिया सेल (Digital India Sale) को शुरू कर दिया है. रिलायंस डिजिटल के इस सेल में ग्राहकों को बेहतरीन डील के साथ-साथ शानदार कैशबैक मिलेंगे. कंपनी की यह सेल 26 जनवरी 2020 तक चलेगी. इस सेल में ग्राहकों को कुल 26 फीसदी कैश बैक मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Budget 2020: इंश्योरेंस सेक्टर को बजट में मिल सकती है ये बड़ी राहत, हो सकता है बड़ा ऐलान

ग्राहकों को मिलेगा 26 फीसदी कैश बैक
ग्राहकों को इस सेल में रिलायंस डिजिटल की ओर से 16 फीसदी का कैश बैक दिया जा रहा है. वहीं चुनिंदा बैंकों के जरिए खरीदारी पर भी 10 फीसदी का कैश बैक मिलेगा. सिटी बैंक (Citi Bank), फेडरल बैंक (Federal Bank), एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank), आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank), कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank), आरबीएल बैंक (RBL Bank) और यस बैंक के कार्ड के जरिए खरीदारी पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Budget 2020: बजट में दोपहिया इंडस्ट्री को लेकर हो सकते हैं ऐलान, जानिए क्या हैं उम्मीदें

इन प्रोडक्ट पर मिल रही है शानदार डील
ग्राहकों को टेलीविजन, होम एप्लायंस, मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य उत्पादों पर ये शानदार डील मिल रही है. माई जियो स्टोर और https://www.reliancedigital.in/ के ऑनलाइन स्टोर के जरिए खरीदारी से ग्राहक इस बेहतरीन डील का फायदा उठा सकते हैं. ग्राहकों को रिलायंस डिजिटल के प्लेटफॉर्म पर सैंकड़ों देशी और विदेशी ब्रांड्स बेहद शानदार कीमत पर मिल रहे हैं. बता दें कि रिलायंस डिजिटल के ऊपर ग्राहकों की लाइफस्टाइल को ध्यान में रखते हुए प्रोडक्ट को रखा गया है.