logo-image

Paytm से अब 1 रुपये में खरीद सकते Gold, जानें यहां पूरी Details

अगर आप सोना खरीदना चाहते है लेकिन आपके लिए आपकी जेब इसके लिए अनुमति नहीं दे रहा है तो अब इसकी चिंता छोड़ दीजिए. जी हां क्योंकि आप चाहे तो अब एक रुपया का सोना भी खरीद सकते हैं.

Updated on: 17 Aug 2019, 03:04 PM

नई दिल्ली:

अगर आप सोना खरीदना चाहते है लेकिन आपके लिए आपकी जेब इसके लिए अनुमति नहीं दे रहा है तो अब इसकी चिंता छोड़ दीजिए. जी हां क्योंकि आप चाहे तो अब एक रुपया का सोना भी खरीद सकते हैं. पेटीएम (Paytm) लोगों के लिए ये खास स्कीम की सुविधा दे रही है, जहां आप एक रुपये का भी सोना खरीद सकते हैं. पेटीएम में पेटीएम गोल्ड कर के एक ऑप्शन होता है जहां पर जाकर आप 99.9 प्रतिशत शुद्धता वाला सोना खरीद सकते हैं. यहां आपको खरीदा हुआ सोना सुरक्षित एक ऑनलाइन लॉकर में रखा जाता है, जिसे आप जब चाहे घर डिलीवर करवा सकते है या बेच सकते है.

ये भी पढ़ें: पेटीएम (Paytm) के करोड़ों यूजर्स को इस सुविधा से मिल रहा बड़ा फायदा

विशेषज्ञों की माने तो इस तरह से एक रुपये से निवेश कर के आगे इसकी रकम और बढ़ा सकते हैं. पेटीएम से आप एक रुपये मसे लेकर डेढ़ लाख रुपये तक का गोल्ड एक बार में ही खरीद सकते हैं. कंपनी का दावा है कि ये गोल्ड 24 कैरेट 99.9 शुद्धता वाला है. 

पेटीएम से खरीदे गोल्ड को आप कभी भी घर मंगवा सकते है. इसकी डिलीवरी 1, 2, 3, 5, 10, और 20 ग्राम के सिक्कों के तौर पर होती है. पेटीएम गोल्ड की शुद्धता की 100 फीसदी गारंटी होती है. इसके साथ ही पेटीएम लोगों को कैशबैक के रूप में डिजिटल गोल्‍ड लेने का विकल्‍प देता है.