Reliance Jio: JioGigaFiber का रजिस्ट्रेशन करने का ये है सबसे आसान तरीका

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 05, 2019 03:35:21 PM
Reliance Jio: JioGigaFiber का रजिस्ट्रेशन करने का ये है सबसे आसान तरीका

Reliance Jio-JioGigaFiber (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) की 42वीं सालाना आम बैठक (Reliance AGM 2019) में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने घोषणा की थी कि JioGigaFiber का कमर्शियल लॉन्च 5 सितंबर को किया जाएगा. उसके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. https://gigafiber.jio.com/registration पर जाकर रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के इस प्लान से यूजर्स को मिलेगा हाईस्पीड इंटरनेट, GigaFiber लैंडलाइन सेवा शुरू

क्या है रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया
वेबसाइट के पहले पेज पर आपको जहां कनेक्शन लगवाना है उस पते की जानकारी साझा करनी होगी. पते की जानकारी साझा करने के बाद कन्फर्म (Confirm) पर क्लिक करना होगा. उसके बाद नए पेज पर यूजर्स को अपना पूरा नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी देनी होगी. इस प्रक्रिया के बाद आपके मोबाइल पर वन टाइम पासवर्ड (OTP) भेजा जाएगा. OTP वैरिफाई करने के बाद आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा. बाद में रजिस्ट्रेशन के दौरान साझा किए गए मोबाइल नंबर पर ही जियो के सेल्स रिप्रेजेंटेटिव का फोन आएगा. ग्राहकों को कनेक्शन के लिए आधार कार्ड (Aadhar Card), पैन कार्ड (Pan Card), पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस या मतदाता पहचान पत्र में से कोई भी एक की जरूरत होगी.

यह भी पढ़ें: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 82 लाख नए ग्राहक जोड़े, वोडाफोन और एयरटेल को लगा झटका

ग्राहकों को मिलेगा ये बेहतरीन प्लान
Jio Fiber में 100 Mbps से 1gbps की स्पीड मिलेगी. जियो फाइबर के प्लान 700 रुपये से शुरू होंगे. उपभोक्ताओं को जियो फाइबर के 700 रुपये से 10 हजार रुपये तक के प्लान को चुनने का मौका मिलेगा. रिलायंस जियो गीगाफाइबर का सालाना पैकेज (जियो फॉरएवर एनुअल प्लान्स) लेने वाले ग्राहकों को HD/4 K एलईडी टेलीविजन सेट और 4 K सेटअप बॉक्स फ्री में देगी. ग्राहकों को अभी प्लान की खरीदारी पर कोई भी इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा.

First Published: Aug 20, 2019 11:58:09 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो