logo-image

Amazon Prime Day Sale आज रात से होगी शुरू, बंपर डिस्काउंट पाने के लिए फॉलो करें ये Tips

अमेजन (Amazon) पर प्राइम डे सेल (Prime Day Sale) सोमवार को शुरू होगा और मंगलवार तक चलेगा. दो दिनों तक चलने वाली सेल में प्राइम कस्टमर के लिए तमाम ऑफर लाए गए हैं

Updated on: 14 Jul 2019, 07:41 PM

नई दिल्ली:

अमेजन (Amazon) पर प्राइम डे सेल (Prime Day Sale) सोमवार को शुरू होगा और मंगलवार तक चलेगा. दो दिनों तक चलने वाली सेल में प्राइम कस्टमर के लिए तमाम ऑफर लाए गए हैं. 48 घंटे तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन, ऑडियो प्रॉडक्ट्स, टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर्स मिलने वाले हैं. आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो और सस्ते अच्छे प्रॉडक्ट खरीदना चाहते हैं तो कुछ टिप्स आपको अपनाने होंगे. तो चलिए कुछ Tips आपको बताते हैं जिसके जरिए आप अच्छे सामान सस्ते दाम में खरीद सकते हैं.

अमेजन जो सेल लाया है उसका ज्यादा फायदा प्राइम मेंबर को मिलेगा. ऐसे में अगर आप भी इस सेल का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले अमेजन प्राइम को सब्सक्राइब करें.

इसे भी पढ़ें:हिमाचल प्रदेश के सोलन में बड़ा हादसा, इमारत ढहने से 15 लोगों की मौत; कई लोगों के फंसे होने की आशंका

अगर आप वेबसाइट पर जाकर शॉपिंग करना चाहते हैं तो इस सोच को त्याग दें, क्योंकि ज्यादतर ऑफर अमेजन ऐप पर मिलता है. कई बार तो कुछ प्रोडक्ट की डील्स ऐप ओनली ही होती हैं. ऐसे में सबसे पहले अमेजन शॉपिंग ऐप डाउनलोड करें.

ऐप में आप जो चीज खरीदना चाहते हैं उस प्रोडक्ट के नोटिफिकेशन के लिए सेटिंग ऑप्शन में जाकर 'पर्सनलाइज्ड नोटिफिकेशन्स' को चुनें, जिससे आपको उन प्रॉडक्ट्स के अलर्ट मिलते रहेंगे.

अमेजन इस बार HDFC बैंक से टाईअप किया है. एचडीएफसी कार्ड पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा.अगर आपके पास एचडीएफसी का कार्ड हो तो पेमेंट के लिए इसका इस्तेमाल करें.

और पढ़ें:नेत्रहीनों के लिए राहत, RBI नोट पहचानने के लिए ला रहा एक विशेष तरह का मोबाइल एप

ईएमआई ऑफर और 24-48 घंटों में डिलीवरी ऑफर्स के जरिये ऑनलाइन शॉपिंग को अधिक सुविधाजनक बनाने की कोशिश की जा रही है.

बता दें कि सेल 15 जुलाई को 12AM पर शुरू होगी. ऑफर शुरू होने से पहले जो सामान आपको चाहिए उसे ऐड टु कार्ट करके पहले ही रख ले.