logo-image

JIO को टक्कर देने के लिए Airtel ने बाजार में उतारा ये खास Offer, मिलेगा 1,000 का Cashback

रटेल अपने ग्राहकों को 4G हॉटस्पॉट डिवाइस पर 1,000 रुपये का कैशबैक दे रही है. इस ऑफर को लेने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले 2,000 रुपये में हॉटस्पॉट डिवाइस खरीदना पड़ेगा. इसके बाद उन्हें एयरटेल 4G हॉटस्पॉट यूजर्स को डिवाइस को 399 रुपये या 499 रुपये के डाटा प्लान के साथ रिचार्ज करना होगा.

Updated on: 08 Jul 2019, 12:27 PM

नई दिल्ली:

टेलिकॉम के बाजार में रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए एयरटेल ने ग्राहकों के लिए कई धमाकेदार ऑफर उतारे हैं. डाटा प्लान्स, ब्रॉडबैंड सर्विस और टैरिफ प्लान्स के अलावा अब कैशबैक जैसे ऑफर्स लेकर आई है. एयरटेल अपने ग्राहकों को 4G हॉटस्पॉट डिवाइस पर 1,000 रुपये का कैशबैक दे रही है. इस ऑफर को लेने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले 2,000 रुपये में हॉटस्पॉट डिवाइस खरीदना पड़ेगा. इसके बाद उन्हें एयरटेल 4G हॉटस्पॉट यूजर्स को डिवाइस को 399 रुपये या 499 रुपये के डाटा प्लान के साथ रिचार्ज करना होगा. इसके साथ ही हॉटस्पॉट के ग्राहकों को एक्टिवेशन फीस के तौर पर 300 रुपये का चार्ज भी देना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के सस्ते प्लान को टक्कर दे रहे हैं वोडाफोन-आइडिया, एयरटेल

एक बार डिवाइस खरीदने के बाद आप इसे एक्टिवेट कर सकते हैं और 399 रुपये या 499 रुपये के किसी प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं, जिसके बाद 1,000 रुपये का कैशबैक आपको मिल जाएगा. इसकी खबर की जानकारी टेलीकॉम टॉक के हवाले से मिली है. ये कैशबैक आपके पोस्टपेड अकाउंट में क्रेडिट किया जाएगा, जिसका उपयोग आप भविष्य में बिलिंग के लिए कर सकते हैं.

और पढ़ें: रिलायंस जियो (Reliance Jio) को टक्कर देने के लिए एयरटेल (Airtel) ने पेश किया बड़ा ऑफर, जानें खासियत

बता दें कि कंपनी ने इससे पहले 4G हॉटस्पॉट की कीमत को घटाकर 999 रुपये कर दिया था लेकिन बाद में कीमत को बढ़ाकर वापस से 2,000 रुपये कर दिया गया था.