logo-image

Air India Sale: सिर्फ 799 रुपये में हवाई सफर का आनंद, जानिए पूरा ऑफर

Air India Sale: अमेजिंग एयर फेयर के तहत घरेलू रूट के लिए जहां यात्रियों को सिर्फ 799 रुपये का किराया देना होगा.

Updated on: 17 Feb 2020, 09:24 AM

नई दिल्ली:

Air India Sale: हवाई यात्रियो के लिए बड़ी खुशखबरी है. एयर इंडिया (Air India) ने घरेलू और विदेशी रूट के लिए शानदार ऑफर पेश किया है. एयर इंडिया के इस ऑफर के तहत घरेलू और विदेशी रूट के लिए यात्रियों को बेहद कम किराया देना होगा. अमेजिंग एयर फेयर के तहत घरेलू रूट के लिए जहां यात्रियों को सिर्फ 799 रुपये का किराया देना होगा. वहीं विदेशी रूट के लिए 4,500 रुपये देने होंगे. एयर इंडिया के इस ऑफर की शुरुआत 15 फरवरी से शुरू हो चुकी है और आज यानि 17 फरवरी तक बुकिंग के जरिए इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Rupee Open Today 17 Feb: अमेरिकी डॉलर के मुकाबले लुढ़का भारतीय रुपया

18 फरवरी से 30 सितंबर 2020 के दौरान कर सकेंगे यात्रा
यात्री इस सेल के तहत बुक किए गए टिकट के जरिए 18 फरवरी से 30 सितंबर 2020 के दौरान सस्ती और बेहतरीन यात्रा का आनंद उठा सकेंगे. कोई भी यात्री एयर इंडिया के इस ऑफर का लाभ कंपनी की वेबसाइट, मोबाइल ऐप, बुकिंग ऑफिस और बुकिंग एजेंट के जरिए टिकट बुक कराकर उठा सकता है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: कोरोना वायरस की चिंता और खराब अमेरिकी आंकड़ों से सोने-चांदी में तेजी के संकेत

साथ ही एयर इंडिया ने इस ऑफर के अतिरिक्त 'घूमो इंडिया फैमिली फेयर' की भी शुरुआत की है. इसके तहत यात्रियो को कंपनी की ओर से टिकट के ऊपर 25 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. हालांकि इस ऑफर के तहत न्यूनतम 3 और अधिकत 6 लोग ही यात्रा का आनंद उठा सकते हैं. यात्री एयर इंडिया के इस ऑफर का फायदा 31 मार्च 2020 तक उठा सकते हैं.