logo-image

IRCTC यात्रियों को दे रहा है भूटान घूमने का बेहतरीन मौका, जानें क्या है ऑफर

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) ने गर्मियों की छुट्टियों में ठंड का आनंद लेने के लिए 'अद्भुत भूटान' पैकेज पेश किया है. इस पैकेज में यात्री थिम्पू, पारो और पुनाखा की वादियों का आनंद उठा सकेंगे.

Updated on: 02 May 2019, 03:29 PM

नई दिल्ली:

अगर आप गर्मियों में घूमने के लिए विदेश जाने की सोच रहे हैं तो IRCTC का यह प्लान आपके लिए ही है. इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) ने गर्मियों की छुट्टियों में ठंड का आनंद लेने के लिए 'अद्भुत भूटान' पैकेज पेश किया है. इस पैकेज में यात्री थिम्पू, पारो और पुनाखा की वादियों का आनंद उठा सकेंगे.

यह भी पढ़ें: Cyclone Fani: Railway ने 100 से ज्यादा ट्रेनें रद्द की, सफर से पहले चेक कर लें

दिल्ली से शुरू होगी यात्रा
IRCTC के इस पैकेज का आनंद उठाने के लिए आपको दिल्ली से यात्रा की शुरुआत करनी होगी. इस यात्रा की शुरुआत 16 जून से होगी. इस पैकेज में यात्रियों को हवाई जहाज के इकोनॉमी क्लास में यात्रा कराई जाएगी. पैकेज के मुताबिक यात्रियों को नाश्ता और डिनर कराया जाएगा. इसके साथ ही रोजाना पानी की बोलत भी दी जाएगी. पैकेज 5 रात और 6 दिन का है. यात्री एक रात पुनाखा, 2 रात थिम्पू और 2 रात पारो में ठहरेंगे.

यह भी पढ़ें: IRCTC: अगर गर्मियों की छुट्टियां मनाने शिमला जाना चाहते हैं, तो ये खबर सिर्फ आपके लिए

सिंगल ऑक्यूपेंसी प्रति व्यक्ति 49,600 रुपये का खर्च आएगा. वहीं डबल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 44,700 रुपये और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 39,750 रुपये है. 2 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड का खर्च 30,200 रुपये और 2 से 11 साल के बच्चे का बिना बेड खर्च 27,750 रुपये होगा.

यह भी पढ़ें: IRCTC: रेलवे की तत्काल टिकट (Tatkal Ticket) बुक कराने का ये है सबसे आसान तरीका