युटिलिटीज़

अन्य खबरें

31 दिसंबर के बाद इन स्मार्टफोन्स में नहीं चलेगा WhatsApp, चेक करें लिस्ट

31 दिसंबर के बाद विंडोज मोबाइल में वॉट्सऐप नहीं चलेगा. इसके अलावा कुछ ऐंड्रॉयड और iOS डिवाइस पर भी यह काम नहीं करेगा. अगर आपने अपना फोन अपडेट नहीं किया है तो उसे अभी कर लें.

नए साल में मालामाल होंगे कर्मचारी, मोदी सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा

नया साल केंद्रीय कर्मचारियों (Central Government Employees) के लिए बड़ी खुशखबरी लाने वाला है. मोदी सरकार (Modi Government) आने वाले साल में कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने वाली है.

'31' की पार्टी के लिए घर से निकलने से पहले यह खबर जरूर पढ़ लें

31 दिसंबर की शाम से लेकर रात 12 बजे तक दिल्ली में जगह-जगह होने वाले नववर्ष से जुड़े कार्यक्रमों व आयोजनों को लेकर ट्रैफिक रूट में कुछ फेरबदल किए गए हैं.

1 जनवरी से RuPay कार्ड और UPI ट्रांजैक्शन पर MDR शुल्क नहीं

1 जनवरी से रूपे कार्ड और यूपीआई पर एमडीआर शुल्क नहीं लगेगा. RBI के निर्देश के मुताबिक, 2000 रुपये तक के पेमेंट पर कोई MDR शुल्क नहीं वसूला जाता है.

3 दिन बाद रद्द हो सकता है आपका पैन और ATM कार्ड, अगर नहीं किया होगा ये काम

साल 31 दिसंबर तक आप एटीएम और पैन से जुड़े जरूरी काम को निपटा लें. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

SBI एटीएम से रात को लेन-देन पर लागू हुआ नया नियम, जानें वर्ना हो जाएगा नुकसान

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एक जनवरी से नया नियम लागू करने जा रहा है. इसके तहत रात 8 से सुबह 8 तक एटीएम से पैसा निकालने के लिए 'वन टाइम पासवर्ड' (ओटीपी) अनिवार्य होगी.

बुरी खबर: रेलवे जल्द ही बढ़ा सकता है किराया, रेलवे के आला अधिकारी ने दिए संकेत

पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रेलवे अधिक डिमांड वाले रूट्स पर यात्री किराये में बढ़ोत्तरी करने जा रहा है. अब रेलवे बोर्ड के चेयरमैन भी कुछ ऐसे ही संकेत दे रहे हैं.

आधार कार्ड (Aadhaar Card) में पता बदलने को लेकर किरायेदारों के लिए बदल गया ये नियम

किरायेदार अब परमानेंट एड्रेस प्रूफ (Permanent Address Proof Documents) दिए बगैर आधार कार्ड (Aadhaar Card) में अपना पता बदल सकते हैं.

नए साल के मौके पर इंडिगो (IndiGo) दे रहा है सस्ते हवाई सफर का शानदार ऑफर

इंडिगो (IndiGo) के इस ऑफर के तहत महज 899 रुपये में टिकट की बुकिंग कराई जा सकती है. कंपनी की ओर से इस ऑफर का लाभ 26 दिसंबर रात 11:59 बजे तक उठाया जा सकता है.

31 दिसंबर तक निपटा लें ये 4 काम, नहीं तो नए साल में होगी परेशानी

नए साल में बैंक, इनकम टैक्स, एटीएम और पैन कार्ड से जुड़े नियम बदल जाएंगे. अगर आप भी इनमें से किसी एक भी चीज से जुड़े हैं तो यह काम 31 दिसंबर तक निपटा लें.

काम की खबर : वन नेशन वन राशन कार्ड में मौजूदा राशन कार्ड ही देशभर में मान्य होगा

केंद्र सरकार ने स्पष्ट किया है कि 'वन नेशन वन राशन कार्ड' लागू होने पर कोई नया राशन कार्ड जारी नहीं किया जाएगा, बल्कि लाभार्थी मौजूदा राशन कार्ड पर ही देशभर में राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा का लाभ उठा पाएंगे.

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो