अमेरिकी क्यों देखना चाहते हैं मिशेल ओबामा को 2020 में बतौर राष्ट्रपति

इस अभियान में कहा जा रहा है कि अमेरिकी फिर से एक ओबामा को व्हाइट हाउस में देखना चाहते हैं

  |   Updated On : November 10, 2016 04:30 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

News Delhi:  

राष्ट्रपति चुनाव में मिली करारी हार से डेमोक्रेटिक पार्टी अभी बाहर भी नहीं आई है कि समर्थकों ने अगले चुनाव में मिशेल ओबामा को राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के लिए लामबंदी शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर शुरू हुए इस अभियान में कहा जा रहा है कि अमेरिकी फिर से एक ओबामा को व्हाइट हाउस में देखना चाहते हैं और 2020 में मिशेल ओबामा को चुनाव लड़ना चाहिए.

प्रेजिडेंट-इलेक्ट डोनाल्ड ट्रंप को विक्टरी स्पीच दिए अभी 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए थे कि ट्रंप-विरोध ने ये नया रूप ले लिया है. लोग मिशेल की तस्वीरें लगाकर ट्वीट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि मुझे 2020 में जगा देना ताकि मैं मिशेल ओबामा के लिए वोट डाल सकूं.

सड़कों पर ट्रंप के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं और विभिन्न समुदायों के लोग उन्हें अपना राष्ट्रपति मानने से इनकार कर चुके हैं. ट्रंप का जीतना उनके लिए एक दुःस्वप्न की तरह है.

हांलांकि हिलेरी डेमोक्रेटिक पार्टी के भीतर बहुत लोकप्रिय नहीं थीं, फिर भी उन्हें पार्टी का उम्मीदवार घोषित कर दिया गया था. बर्नी सांडर्स काफी लोकप्रिय थे लेकिन उन्हें अपनी दावेदारी वापस लेनी पड़ी.

First Published: Thursday, November 10, 2016 04:16 PM

RELATED TAG: Michelle Obama, Hillary Clinton, Donald Trump, Us Presidential Election, Usa,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो