logo-image

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे, सामने आईं शादी की तस्वीरें

फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस पारुल चौहान (Parul Chauhan) 12 दिंसबर को शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने मंदिर में ब्वॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर (Chirag Thakkar) संग सात फेरे लिए।

Updated on: 12 Dec 2018, 02:41 PM

मुंबई:

फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस पारुल चौहान (Parul Chauhan) 12 दिंसबर को शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने मंदिर में ब्वॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर (Chirag Thakkar) संग सात फेरे लिए. दोनों लंबे-समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

जानकारी के मुताबिक, पारुल और चिराग ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की. पारुल ने लाल रंग की साड़ी और गोल्डन ज्वैलरी कैरी की, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, चिराग ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी.

ये भी पढ़ें: #IshaAmbaniWedding: दुल्हन की तरह सज गया 'एंटीलिया', आज होगी देश की सबसे महंगी शादी, खर्च होंगे इतने करोड़

गौरतलब है कि पारुल पॉपुलर टीवी शो 'विदाई' से घर-घर में मशहूर हुई थीं. शादी से पहले उनकी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई हैं.

View this post on Instagram

स्‍टार प्‍लस के सुपरहिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सुवर्णा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान ने टीवी एक्टर चिराग ठक्कर के साथ मुंबई में शादी कर ली है. शादी की तस्‍वीरें भी सामने आ गई हैं. #parulchauhan #yrkkh #yerishtakyakahlatahai #akshara #nayara #kartik #swarna #mumbai #chiragthakkar #chirag For more details please visit 👇👇👇👇👇👇👇👇👇 www.abcnews.media

A post shared by ABC News 24 x 7 (@abcnewsmedia) on

खबरों की मानें तो शादी के बाद पारुल अपने होमटाउन यूपी के लखीमपुर में रिसेप्शन पार्टी देंगी. इसमें करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे. इसके बाद मुंबई में भी पार्टी होगी.

गौरतलब है कि आज ही के दिन मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करेंगे. इसमें टीवी इंडस्ट्री के कई सितारें शामिल होंगे.