logo-image

BIG BOSS 11: हिना खान ने शो में आने की खबरों को बताया गलत कहा, ऐसे आॅफर हर साल आते हैं

हिना ने इन अटकलों को खारिज करते हुए साफ कर दिया है कि वह शो ​का हिस्सा नहीं बनेंगी।

Updated on: 23 Sep 2017, 06:21 PM

नई दिल्ली:

कलर्स चैनल का सबसे चर्चित कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का उनके फैंस को बस एक हफ्ते और इंतजार करना होगा। यह शो अगले महीने 1 अक्टूबर से आॅन एयर होने जा रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन 'बिग बॉस' की सभी अपडेट आती रहती हैं।

ऐसे में खबरों की माने तो सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल अक्षरा यानि हिना खान भी शो में हिस्सा लेंगी। लेकिन हिना ने इन अटकलों को खारिज करते हुए साफ कर दिया है कि वह शो ​का हिस्सा नहीं बनेंगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में हिना ने कहा कि वह 'बिग बॉस' का हिस्सा नहीं बनने जा रही हैं। उन्होंने कहा, 'मेरे 'बिग बॉस' शो करने की खबर पूरी तरह गलत है। मुझे नहीं पता कहां से ऐसी खबरें आती हैं। इस शो के लिए मुझे हर साल अप्रोच किया जाता है, लेकिन मैंने हमेशा यह ऑफर ठुकराया है। इस बार भी मेरा यह शो करने का कोई प्लान नहीं है। इसके बावजूद अगर मुझे मेकर्स का ऑफर आएगा तो मैं उन्हें मना कर दूंगी।'

हिना खान से पहले 'बिग बॉस' में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के दो एक्टर रोहन मेहरा और करन मेहरा इसका हिस्सा बन चुके हैं। अगर हिना सलमान खान के शो का हिस्सा बनती तो वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की तीसरी कलाकार होतीं।

और पढ़ें: ऑस्कर में 'न्यूटन' के प्रचार के लिए आमिर खान से सलाह लेंगे राजकुमार राव

बता दें, फिलहाल हिना खान इन दिनों रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी-8' में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही हिना आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने होलीडे वेकेशन और फोटोशूट की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

वहीं इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह राष्ट्रगीत 'वंदे मातरम' गाते हुए दिखाई दीं।

एक्ट्रेस हिना ने 'वंदे मातरम' गीत अपने एक शो के लिए रिकॉर्ड करवाया था। साथ ही हिना ने कहा था कि वंदे मातरम गाने से अगर किसी को इनकार है तो वह उनका निजी फैसला हो सकता है, मुझे उस इनकार से कोई दिक्कत नहीं है। वहीं अगर मैं वंदे मातरम गाती हूं तो यह मेरा निजी फैसला और पसंद है। इस पर किसी को ऐतराज करने का कोई हक नहीं।

और पढ़ें: ... जब रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा का हुआ आमना-सामना तो देखें क्या हुआ!