'ये है मोहब्बतें' में मां की भूमिका निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी को नहीं है टाइपकास्ट होने का डर

'ये है मोहब्बतें' और 'नच बलिए' जैसे शो से लोगों का दिल जीत चुकी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी का कहना है कि उन्हें टाइपकास्ट होने का कोई डर नहीं है।

  |   Updated On : July 02, 2018 01:50 PM

मुंबई:  

'ये है मोहब्बतें' और 'नच बलिए' जैसे शो से लोगों का दिल जीत चुकी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी का कहना है कि उन्हें टाइपकास्ट होने का कोई डर नहीं है।

दिव्यांका ने जारी बयान में कहा, 'मुझे टाइपकास्ट होने का डर नहीं है। मुझे नहीं लगता कि इससे डरने की जरूरत है बल्कि मैं इसे चुनौती के तौर पर लेती हूं और बिना चुनौती के काम करने में कोई मजा नहीं। मैंने अपने करियर में अलग-अलग तरह की भूमिकाएं की हैं।'

उन्होंने कहा, 'मैंने रियलिटी शो भी किए हैं। मुझे यकीन है कि भविष्य में भी मुझे अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करने का मौका मिलेगा। मुझे इशिता का किरदार निभाने में मजा आ रहा है।'

ये है मोहब्बतें एक मां-बेटी के रिश्ते पर आधारित सीरियल है। जिसमें  रमन भल्ला (करन पटेल ) और इशिता अइयर (दिव्यांका त्रिपाठी ) की प्रेम गाथा जो उनकी बेटी रूही(रुहानिका धवन) के कारण जुड़ा हुआ है,  जिसको एकता कपूर ने खट्ठे मीठे पलो के द्वारा निर्देशित किया है। 

इसे भी पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की': एक बार फिर चढ़ेगा अनुराग-प्रेरणा के प्यार का खुमार!

First Published: Monday, July 02, 2018 12:56 PM

RELATED TAG: Yeh Hai Mohabbatein, Divyanka Tripathi, Karan Patel, Vivek Dahiya,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो