logo-image

जानिए कहां है आपका पसंदीदा सुपरहीरो 'शक्तिमान', फिल्मों से दूर रहकर कर रहा है ये काम

मुकेश खन्ना को टीवी शो महाभारत के लिए भी जाना जाता है. उनके द्वारा निभाया गया भीष्म का किरदार आज भी लोगो को काफी पसंद है.

Updated on: 24 Nov 2018, 01:14 PM

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस शो शक्तिमान को भला कौन भूल सकता है. एक ऐसा भी वक्त था जब बच्चे शक्तिमान को रियल का सुपरहीरो मान चुके थे और उसकी तरह नकल करते थे. बच्चों के फेवरेट रहे इस शो बड़े लोग भी काफी पसंद करते थे. यहां तक कि शक्तिमान के कपड़े तक बच्चों में काफी फेवरेट थे जिसे पहनकर बच्चे शादी और पार्टीयों में जाया करते थे.

लेकिन अब कहां गुम हो गया वो मुकेश खन्ना जिसने बच्चों को गोल-गोल घूमना सिखाया था. लंबे समय से टीवी और बड़े पर्दे से गायब मुकेश खन्ना आखिर हैं कहां? क्या कर रहे हैं.तो आइए हम आपको बताते हैं कि आपके प्यारे शक्तिमान कहां हैं. 

इन दिनों शक्तिमान लाइम लाइट से दूर भले ही हैं लेकिन अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस चला रहे हैं. इसके अलावा मुकेश खन्ना के दो खुद के एक्टिंग स्कूल भी है. जहां वो नई पीढ़ी को एक्टिंग की तालिम दे रहे हैं. 

बॉलीवु़ड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि मुकेश खन्ना को टीवी शो महाभारत के लिए भी जाना जाता है. उनके द्वारा निभाया गया भीष्म का किरदार आज भी लोगो को काफी पसंद है. शक्तिमान के अलावा मुकेश खन्ना ने आर्यमान नाम के किरदार को भी निभाया था. इसे भी काफी पसंद किया गया था.

मुकेश खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत 1981 में आई फिल्म 'रूही' से की थी. निर्देशक बी. आर. चोपड़ा की 'महाभारत' में 'भीष्म' का रोल मिलने से पहले मुकेश खन्ना ने 15 फिल्में कर ली थी.