logo-image

OMG: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में फीमेल को-स्टार के साथ किया लिप-लॉक

एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब पा चुकी निया इस वेब सीरीज में एक मॉडल आलिया का रोल कर रही हैं, जिसमें उनके फैंस उन्हें देखकर हैरान हो जाएंगे।

Updated on: 07 May 2017, 05:11 PM

नई दिल्ली:

पिछले कुछ महीनों से टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा कभी अपने हॉट फोटोशूट, तो कभी यूट्यूब पर अपने वीडियो के लिए सुर्खियों में हैं। लेकिन एक बार वह फिर से चर्चा में हैं। जी हां,  हाल ही में निया शर्मा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में बेहद बोल्ड सीन देकर चर्चा में आ गई हैं।

एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब पा चुकीं निया इस वेब सीरीज में मॉडल आलिया का रोल कर रही हैं, जिसमें उनके फैंस उन्हें देखकर हैरान हो जाएंगे।

बता दें विक्रम भट्ट की नई वेब सीरिज 'ट्विस्टेड' में निया शर्मा ने काफी बेहद बोल्ड सीन दिए हैं। 'ट्विस्टेड' में वह एक शादीशुदा आदमी के साथ रिलेशनशिप में आ जाती हैं। इस सीरीज में निया अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती हुई भी नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान अपने अगले होम प्रोडक्शन में मौनी राय को कर सकते है लॉन्च

यह वेब सीरीज एक मर्डर मिस्ट्री है, इसका ट्रेलर इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि वेब सीरिज में डॉक्टर जारा खान का किरदार निभा रही ईशा शर्मा उनकी दोस्त हैं। ट्रेलर का एंड होने से पहले दोनों के बीच लिप-लॉक और बेहद करीबी पलों के सीन दिखाए गए हैं।

 

Just a beginner ... a pro in process😜😝 #justkidding

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on May 5, 2017 at 1:40pm PDT

वेब सीरीज के इस एपिसोड का नाम है 'आईज ऑन देम'। इस तरह के किरदार को निभाने पर निया शर्मा का कहना है कि वे अपने करियर में कुछ डिफ्रेंट करना चाहती थीं। निया के मुताबिक यह स्क्रिप्ट की डिमांड थी। 

ये भी पढ़ें: Asia spa Magazine के कवर पेज पर सोहा अली खान के बेबी बंप की तस्वीर, देखें और भी वायरल तस्वीरें

आपको बता दें कि यह निया की पहली वेब सीरीज है, जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)