TV एक्ट्रेस आशका गोराडिया का बयान, 'Bigg Boss में मुझे लेस्बियन दिखाकर गलत छवि पेश की'

जी टीवी के शो 'जज्बात: संगीन से नमकीन तक' में आशका और एक्ट्रेस जूही परमार ने मनोरंजन जगत में अपने सफर के बारे में खुलकर बात की।

  |   Updated On : June 07, 2018 10:33 PM
आशका गोराडिया (इंस्टाग्राम)

आशका गोराडिया (इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया का कहना है कि उनकी सेक्सुएलिटी को गलत तरीके से पेश किया गया, जिस कारण उन्हें अपने माता-पिता के सामने शर्मिंदगी महसूस हुई। जी टीवी के शो 'जज्बात: संगीन से नमकीन तक' में आशका और एक्ट्रेस जूही परमार ने मनोरंजन जगत में अपने सफर के बारे में खुलकर बात की।

आशका ने कहा, 'मेरी सेक्सुअलिटी को गलत तरीके से पेश किया गया। एडिटिंग (दृश्यों में काट-छांट) के जरिए जानबूझकर इस रियलिटी शो (बिग बॉस-6) में मुझे लेस्बियन (समलैंगिक) दिखाया गया। यह मेरे लिए और मेरे माता-पिता के लिए बहुत शर्मिंदगी भरा था। मैं अपनी साथी प्रतिभागी को बाम लगा रही थी, क्योंकि उसे एलर्जी हो गई थी।'

ये भी पढ़ें: 'नागिन-3' में नेगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं अमन गांधी, कहा- बहुत बिगड़ैल है कैरेक्टर

एक्ट्रेस ने कहा कि वह कंबल के अंदर से उन्हें इसलिए बाम लगा रही थी, ताकि नेशनल टेलीविजन पर उनकी साथी प्रतिभागी असहज नहीं महसूस करें। उन लोगों ने इसे एकदम गलत तरीके से दिखाया। उन लोगों ने ऐसे दिखाया, मानो कुछ और चल रहा है।

आशका ने कहा कि हालांकि शो के मेजबान, दोस्तों और पूरी मीडिया ने उनका साथ दिया। उन्हें इस स्थिति से निकालने की पूरी कोशिश की। अभिनेत्री ने कहा कि वह इस अवसर का इस्तेमाल दुनिया को यह बताने के लिए करना चाहती हैं कि वह एक बेहद खूबसूरत शख्स के साथ शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

जूही ने भी लगाया आरोप

जूही ने भी शो में ऐसे ही अपने एक अनुभव को याद करते हुए बताया कि उन्होंने अपने पूर्व पति सचिन के साथ कपल्स पर आधारित एक रियलिटी शो में जब हिस्सा लिया था तो संपादित दृश्यों को पूरी तरह से हैरतअंगेज तरीके से दिखाया गया, जिससे वास्तव में जो हो रहा था, उसका पूरा मतलब ही बदल गया।

उन्होंने कहा कि शो में उनकी छवि को नकारात्मक रूप में पेश किया गया, जबकि सचिन को 'बेचारा' दिखाया गया। जब उन्हें इसका पता चला तो उन्हें बहुत हैरानी हुई।

ये भी पढ़ें: गर्मी में फैशन के साथ बच्चों को पहनाएं कपड़े, अपनाएं ये TIPS

First Published: Thursday, June 07, 2018 06:16 PM

RELATED TAG: Aashka Goradia, Bigg Boss,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो