Makar Sankranti 2019: TV एक्टर शरद मल्होत्रा ने गरीब बच्चों के चेहरे पर बिखेरी मुस्कान, यूं सेलिब्रेट किया त्योहार

इस खास मौके पर शरद ने न सिर्फ पतंगबाजी की, बल्कि बच्चों के साथ डांस भी किया. एक NGO ने बच्चों के लिए गिफ्ट्स के खास इंतजाम भी किए थे, जिससे सभी बच्चों के चेहरे खिल गए.

News State Bureau  |   Reported By  :  Manish Singh   |   Updated On : January 14, 2019 09:01 PM
TV  एक्टर शरद मल्होत्रा (फाइल फोटो)

TV एक्टर शरद मल्होत्रा (फाइल फोटो)

मुंबई:  

मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) का पर्व आज देशभर में धूम-धाम से मनाया जा रहा है. वैसे तो त्योहार हर कोई मनाता है, लेकिन अगर उत्सव ऐसा मनाया जाए कि सभी के चेहरे पर खुशी लाई जा सके तो फिर क्या ही कहना! इस बार मकर संक्रांति पर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. टीवी के जाने-माने एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) ने गरीब बच्चों के साथ यह त्योहार मनाया और उनके चेहरे पर खुशियां बिखेर दी.

इस खास मौके पर शरद ने न सिर्फ पतंगबाजी की, बल्कि बच्चों के साथ डांस भी किया. एक NGO ने बच्चों के लिए गिफ्ट्स के खास इंतजाम भी किए थे, जिससे सभी बच्चों के चेहरे खिल गए.

ये भी पढ़ें: Video: फेमस कॉमेडियन अली असगर ने शेयर किया ये फनी वीडियो, देखकर हो जाएंगे लोटपोट

बता दें कि शरद ने साल 2006 में 'कभी तो नज़र मिलाओ' सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, सोनी टीवी के 'भारत का वीर पुत्र: महाराणा प्रताप' से इन्हें घर-घर में पहचान मिली. इसके बाद 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' शो में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया.

First Published: Monday, January 14, 2019 08:49 PM

RELATED TAG: Sharad Malhotra, Makar Sankranti 2019,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो