logo-image

Bigg Boss: डॉली बिन्द्रा से लेकर सारा की शादी तक ये हैं बिग बॉस की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी

बिग बॉस का नाम सुनते ही जो बात सबसे पहले दिमाग में आती है वह है कॉन्ट्रोवर्सी। बिग बॉस को अगर कॉन्ट्रोवर्सी का शो कहें तो गलत नहीं होगा। आये दिन इसमें कोई ना कोई ड्रामा होता ही रहता है।

Updated on: 18 Oct 2016, 12:09 PM

मुंबई:

बिग बॉस का नाम सुनते ही जो बात सबसे पहले दिमाग में आती है वो है कॉन्ट्रोवर्सी। बिग बॉस को अगर कॉन्ट्रोवर्सी का शो कहें तो गलत नहीं होगा। आये दिन इसमें कोई ना कोई ड्रामा होता ही रहता है। कभी अली-सारा की शादी की कॉन्ट्रोवर्सी तो कभी डॉली बिन्द्रा की फाइट कॉन्ट्रोवर्सी..तो एक नजर डालते है अभी तक बिग बॉस की सभी कॉन्ट्रोवर्सी-

rakhi-kashmira
rakhi-kashmira

राखी-कश्मीरा की कैट फाइट
सीजन 1 में राखी सावंत और कश्मीरा शाह के बीच जबरदस्त कैटफाइट हुई। कश्मीरा ने घर में सभी को बताया कि राखी ने उनके बारे में क्या कहा है। इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने राखी से दूरी बना ली। ये झगड़ा शो खत्म होने के बाद तक चलता रहा।

KRK
KRK

केआरके
सीजन 3 में आए कमाल राशिद खान अभी तक के सबसे हिंसक कंटेस्टेंट रहे हैं। बख्तियार इरानी और रोहित वर्मा के साथ हुए झगड़े के दौरान केआरके इतना भड़क गए कि उन्होंने बोतल उठाकर उन्हें मारने की कोशिश की। लेकिन बोतल गलती से शमिता शेट्टी को जा लगी। इसके बाद जनाब को शो से ही बाहर कर दिया गया।

SARA-ALI
SARA-ALI

सारा-अली की शादी
शो के दौरान सारा खान और अली मर्चेंट ने सीज़न 4 में शादी शो की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी रही।। सारा के परिवार ने खुलासा किया कि दोनों 2008 में ही शादी कर चुके हैं। शो से बाहर आने के बाद दोनों की राहें जुदा हो गई।

DOLLY-SHWETA
DOLLY-SHWETA

डॉली-श्वेता की महा लड़ाई
शो के चौथे सीजन में डॉली बिंद्रा और श्वेता तिवारी का झगड़ा शो की टीआरपी बढ़ाने में काफी मददगार साबित हुआ। शो में आने के अगले दिन ही डॉली और श्वेता के बीच कहासुनी हो गई। किचन से शुरू हुआ झगड़ा, कब दोनों की निजी जिंदगी तक पहुंच गया, लोगों को पता ही नहीं चला।

RAHUL MAHAJAN
RAHUL MAHAJAN

राहुल-पायल के प्यार की पींगे
राहुल महाजन ने पहले तो मोनिका बेदी की ओर झुकाव लेते नजर आए, लेकिन उन्होंने उनकी ओर कोई झुकाव नहीं दिखाया। इसके बाद उन्होंने अपना अगला निशाना पायल रस्तोगी पर साधा। पायल ने इस बात को माना भी कि बिग बॉस के दौरान वह राहुल के साथ रिलेशनशिप में थीं।

VEENA-ASHMIT
VEENA-ASHMIT

वीना-अश्मित का रोमांस
पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस वीना मलिक और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल अपने इंटीमेट सीन्स को लेकर इस शो में चर्चा का विषय बने रहे। वीना के इन सीन्स से नाराज होकर मियान मुहम्‍मद इकबाल नामक एक शख्स ने लाहौर कोर्ट में उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था।

KUSHAL TANDON
KUSHAL TANDON

कुशाल-एंडी की लड़ाई
बिग बॉस के सातवें सीजन में आए कुशाल टंडन जरा गर्म दिमाग के थे। अपने को-कंटेस्टेंट वीजे एंडी के साथ बदसलूकी करने पर उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। हालांकि बाद में वो शो पर वापस आ गए। शो में कुशाल के करीब आईं गौहर भी कुशाल के साथ घर छोड़ने वाली थी लेकिन किसी तरह बाकी लोगों ने उन्हें मना लिया।

YOUTUBE
YOUTUBE

सोनाली ने जड़ा अली कुली को थप्पड़
बिग बॉस सीज़न 8 में ही कुछ ऐसा हुआ जो शायद पहले कभी नहीं हुआ था, जब एक सदस्‍य ने दूसरे सदस्‍य को थप्‍पड़ मारा। अली कुली मिर्जा ने सोनाली राउत और उपेन पटेल को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर दी थी। यह बात जैसे ही सोनाली को पता चली उन्‍होंने अली को थप्‍पड़ जड़ दिया।

GAUTAM GULATI
GAUTAM GULATI

गौतम-डायंड्रा
ड्रायंड्रा और गौतम के बीच नजदीकियां देखने को मिली। डांयड्रा एविक्ट हुई तब मीडिया में ऐसी खबरें आयीं थी कि वह प्रेंगनेसी के कारण कारण बाहर हुई हैं। उनकी प्रेग्नेंसी के तार गौतम गुलाटी से जोड़े जा रहे थे। उन्हें कई बार बाथरूम में लॉक होते हुए भी देखा गया था।