logo-image

कपिल शर्मा फिर TV पर करने वाले हैं वापसी, 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन का प्रोमो हुआ रिलीज

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा एक बार फिर आपको हंसाने के लिए तैयार हैं। जी हां, वह 'द कपिल शर्मा शो' से फिर कमबैक करने वाले हैं। उनके शो के दूसरे सीजन का प्रोमो सामने आ चुका है।

Updated on: 27 Nov 2018, 06:44 PM

मुंबई:

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर आपको हंसाने के लिए तैयार हैं। जी हां, वह 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से फिर कमबैक करने वाले हैं। उनके शो के दूसरे सीजन का प्रोमो सामने आ चुका है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से विवादों और बीमारी से उबरने के बाद कपिल फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं। एक खास बात यह भी है कि वह गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को सात फेरे लेने जा रहे हैं।

सोनी टीवी ने ट्विटर पर शो का प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि हर वर्ग के लोग इस शो को परिवार के साथ बैठकर एन्जॉय कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: एक और शादी के लिए हो जाएं तैयार, अब कपिल शर्मा लेने जा रहे सात फेरे, सामने आई डेट

गौरतलब है कि 'द कपिल शर्मा शो' का पहला पार्ट दर्शकों को खूब पसंद आया था, लेकिन कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ विवाद के बाद शो की टीआरपी लगातार गिरती चली गई। इसके बाद शो को बंद करना पड़ा था।

इसके बाद कपिल शर्मा 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो लेकर आए थे, लेकिन इसे भी हफ्तेभर बाद बंद करना पड़ा। फिर कपिल शर्मा के करियर का ग्राफ लगातार गिरता चला गया। उनकी तबीयत भी खराब हो गई और वह अन्य कई विवादों में फंस गए। कुछ दिनों पर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया कि वह स्वस्थ होने के बाद टीवी पर फिर से वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: 8 दिन बाद सामने आई सुष्मिता सेन के बर्थडे की तस्वीरें, ब्वॉयफ्रेंड रोहमन संग दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री

इस बीच कपिल शर्मा की दो फिल्में भी रिलीज हुईं, लेकिन दोनों का ही बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ।

अब देखना होगा कि इस बार कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हरा पाएंगे या नहीं!