logo-image

कपिल शर्मा ने अपने इस बयान के कारण पीएम मोदी से मांगी माफी

फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की कहानी लेस्बियन मैरिज पर बेस्ड है. बॉलीवुड में इस विषय पर कम ही फिल्में बनी हैं.

Updated on: 28 Jan 2019, 11:55 AM

नई दिल्ली:

एक बार फिर लोगों को गुदगदाने के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) वापस आ गए हैं. नए शो द कपिल शर्मा में अब तक कई सेलेब्स गेस्ट बनकर भी आ चुके हैं. जहां वो अपनी लाइफ के मजेदार किस्से शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस बार शो में मेहमान बनकर राजकुमार राव,अनिल कपूर, सोनम कपूर और जूही चावला आए. इस दौरान कपिल ने राजकुमार राव से पूछा कि आपने पीएम मोदी से मुलाकात की, क्या मेरे बारे में कोई बात हुई. जिसके बाद राजकुमार का जवाब सुनकर कप‍िल ने नेशनल टेलीव‍िजन पर पीएम मोदी से माफी मांगी.

दरअसल, राजकुमार राव ने कहा कप‍िल जब मैं पीएम मोदी जी से मिला तो वो आपके बारे में नाराज हो रहे थे. सुना है कोई ट्वीट कर द‍िया था. इस पर कप‍िल ने कहा, अरे वो तो पुरानी बात है, ट्व‍िटर नाम की परेशानी. उसके लिए सॉरी मोदी जी.

कपिल के इस बात पर शो के जज नवजोत स‍िंह स‍िद्धू ने कप‍िल की खिंचाई करते हुए कहा- रात 12 बजे ट्व‍ीट करने का यही नतीजा होता है. लेकिन कपिल भी कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने सिद्धू की चुटकी लेते हुए कहा, अरे मेरा क्या आप भी तो पाकिस्तान गए थे. कप‍िल के इस बात पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

आपको बता दें कि फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की कहानी लेस्बियन मैरिज पर बेस्ड है. बॉलीवुड में इस विषय पर कम ही फिल्में बनी हैं. फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर के अलावा राजकुमार राव और  जूही चावला भी हैं.