बिग बॉस में लेस्बियन होने का आरोप झेल चुकी आशका गोराडिया टेड टॉक्स के लिए तैयार

टेड स्टेज पर होना एक लक्ष्य था कि मैं जोर से बोलने के डर को दूर करने में सक्षम हो सकूं। मेरे लिए मंच मायने रखता है, इस मंच से पहले बेहतर शिक्षार्थी होना।

  |   Updated On : August 09, 2018 02:47 PM
आशका गोरडिया  (फाइल फोटो)

आशका गोरडिया (फाइल फोटो)

मुंबई :  

'कुसुम' और 'लागी तुझसे लगन' जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री आशका गोरडिया इस महीने के अंत में टेड टॉक्स की मुख्य वक्ता होंगी। टेड टॉक्स दर्शकों से अपनी सफल कहानियों आम मंच पर भरोसेमंद आवाजों और प्रसिद्धि के साथ साझा करते हैं।

अपने 16 वर्ष के करियर में 22 धारावाहिकों में काम कर चुकीं आशका ने टेलीविजन पर खुद के लिए स्थान बनाया।

उन्होंने 'रीनी बाय आशका' ब्रांड के तहत 3डी पलकें भी लॉन्च की हैं।

आशका ने कहा, 'टेड स्टेज पर होना एक लक्ष्य था कि मैं जोर से बोलने के डर को दूर करने में सक्षम हो सकूं। मेरे लिए मंच मायने रखता है, इस मंच से पहले बेहतर शिक्षार्थी होना।'

उन्होंने कहा, 'मैंने सिर्फ बोलना ही नहीं सिखा है बल्कि चुनौतीयों का स्वीकार करना भी सीखा है।'

हाल ही में 'नच बलिये 8' में नजर आई आशका गोराडिया ने बीते साल  ब्रेंट गोबले के साथ अपने होमटाउन अहमदाबाद में भारतीय तरीके से शादी कर चर्चा में आई थी। ब्रेंट एक हथियार प्रशिक्षक और बिजनेसमैन है। 2016 में लॉस वेगास में कैल्विन हैरिस के कॉन्सर्ट में आशका और ब्रेंट की मुलाकात हुई थी। 

इसे भी पढ़ें: 'वीरे दी वेडिंग' एक्टर सुमित व्यास ने गर्लफ्रेंड एकता संग रचाई सगाई

जी टीवी के शो 'जज्बात: संगीन से नमकीन तक' में आशका ने बिग बॉस में अपनी छवि को गलत दिखाये जाने की बात कही थी। आशका ने कहा, 'मेरी सेक्सुअलिटी को गलत तरीके से पेश किया गया। एडिटिंग (दृश्यों में काट-छांट) के जरिए जानबूझकर इस रियलिटी शो (बिग बॉस-6) में मुझे लेस्बियन (समलैंगिक) दिखाया गया। यह मेरे लिए और मेरे माता-पिता के लिए बहुत शर्मिंदगी भरा था। मैं अपनी साथी प्रतिभागी को बाम लगा रही थी, क्योंकि उसे एलर्जी हो गई थी।'

इसे भी पढ़ें: बालिका वधू' की ये अभिनेत्री 'प्यार तूने क्या किया' के साथ टीवी दुनिया में फिर कर रही है वापसी

आशका ने कहा कि हालांकि शो के मेजबान, दोस्तों और पूरी मीडिया ने उनका साथ दिया। उन्हें इस स्थिति से निकालने की पूरी कोशिश की। अभिनेत्री ने कहा कि वह इस अवसर का इस्तेमाल दुनिया को यह बताने के लिए करना चाहती हैं कि वह एक बेहद खूबसूरत शख्स के साथ शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

IANS के इनपुट के साथ 

First Published: Thursday, August 09, 2018 02:34 PM

RELATED TAG: Bigg Boss, Aashka Goradia, Lesbian, Ted Talk,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो