जेठालाल ने करोड़ों का किया बैंक फ्रॉड, पुलिस ने दुकान और घर पर लगाया ताला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठा लाल एक मुसीबत में फंसने वाले है। जेठा किसी छोटे-मोटी मुसीबत में नहीं बल्कि करोड़ों के घपले में फंस गए है।

  |   Updated On : June 27, 2018 09:34 AM

मुंबई:  

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल एक मुसीबत में फंसने वाले है। जेठालाल किसी छोटे-मोटी मुसीबत में नहीं बल्कि करोड़ों के घपले में फंस गए है।

100 करोड़ के घपले में जेठालाल का नाम है। गडा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक जेठा के घपले के बारे में जानकार शो के एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी में भूचाल आ जाएगा। 'तारक मेहता..' के आने वाले एपिसोड में मुसीबत में फंसे जेठालाल पर हर कोई शक करेगा और पुलिस भी उनके घर पहुंचेगी।

होगा कुछ यूं कि भिड़े अख़बार में पढ़ता है कि 'लेना देना बैँक' खाली होकर बंद हो गया है क्योंकि टोनी ने उसमें फ्रॉड किया था वहीं दूसरी तरफ जेठालाल बैंकों से लोन के लिए एप्लाई करता 

दो बैंकों में से एक तुका जोशी बैंक उसका लोन के लिए मंजूरी दे देता है। उसी बीच में जेठालाल आता है कि विदेश जाने के लिए उनकी रात दस बजे कि फ्लाइट है और उन्हें सेनोरिका आइलैंड जाना है।

और पढ़ें: IIFA 2018: इरफ़ान खान ने जीता बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, 'कारवां' का फर्स्ट लुक हुआ आउट

गोकुलधाम के सोसाइटी वाले जेठा से इस विदेश यात्रा के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। पूरी तैयारी के साथ जेठालाल सेनोरिका द्धीप चला भी जाता है लेकिन उनके दोस्तों को दाल में कुछ काला नज़र आता है।

 जेठा के जाने के बाद पुलिस गोकुलधाम सोसाइटी में सभी को बताती है कि जेठालाल ने बैंक में 100 करोड़ रु. का फ्रॉड किया है।

पुलिस उसे पकड़ने के लिए तैयार है। उन्होंने उसकी दुकान पर ताला लगा दिया है और अब वे उसके घर पर भी ताला लगाने के लिए आये है।

जेठालाल के फ्रॉड के बारे में जानने के बाद गोकुल धाम सोसाइटी में खलबली मच गई।

और पढ़ें: बीमारी से जूझ रहे इरफ़ान की पत्नी ने लिखा पोस्ट, कहा- मेरे पार्टनर एक 'योद्धा' है

First Published: Wednesday, June 27, 2018 09:14 AM

RELATED TAG: Jetha Lal, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो