logo-image

Video: सनी लियोनी एक बार फिर इस शो में दिखाएंगी जलवा, Instagram पर शेयर किया VIDEO

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक विडियो (Video) शेयर किया है इस वीडियो में वह पंजाबी गाने पर डांस करती दिखाई दे रहीं हैं.

Updated on: 09 May 2019, 10:59 AM

highlights

  •  सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
  •  स्प्लिट्सविला का नया सीजन शुरू होने वाला है
  • सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सनी अक्सर अपने फैंस के साथ अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं जोकि देखते ही देखते वायरल हो जाता है. सनी लियोनी (Sunny Leone) ने ट्वीट कर रिऐल्टी शो स्प्लिट्सविला की जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें- 'आएगा तो मोदी ही'- एंटी बीजेपी स्वरा भास्कर का ये Video हुआ Viral

रिऐल्टी शो स्प्लिट्सविला (MTV Splitsvilla) का नया सीजन शुरू होने वाला है. इसके लिए तैयारियों शुरू हो चुकी हैं. एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह पंजाबी गाने पर डांस करती दिखाई दे रहीं हैं. शो की टीम ने साथ में ट्रैवल किया तो नए सीजन की शुरुआत के बारे में फैन्स को जानकारी देने का उन्होंने अनोखा आइडिया अपनाया.

View this post on Instagram

Off to #mtvsplitsvilla season 12!! #SunnyLeone #TikTokwithSunny #returnoftiktok

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

यह भी पढ़ें- VIDEO: Neha-Tony का नया गाना Dheeme-Dheeme हो रहा YouTube पर Trend

इस वीडियो में रणविजय सिंह (Rannvijay Singh) सनी लियोनी और क्रू मेंबर पंजाबी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सनी जल्द ही 'वीरमा देवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म से सनी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वह वीरमा देवी के किरदार में नजर आएंगी.