रेप के आरोपी करण ओबेरॉय के सपोर्ट में आए दोस्त सुधांशु, बोले- 20 सालों से जानता हूं...

IANS  |   Updated On : May 10, 2019 09:46:19 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेता सुधांशु पांडे ने करण ओबेरॉय पर लगे दुष्कर्म के आरोपों पर अपने पुराने दोस्त का समर्थन करते हुए कहा है कि वह इस पर विश्वास नहीं करते हैं. मुंबई पुलिस ने अभिनेता करण के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) और 384 (जबरन वसूली) के तहत मामला दर्ज किया है. करण को दुष्कर्म के आरोप में कोर्ट ने गुरुवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

सुधांशु ने कहा, "मैं पिछले 20 सालों से करण को जानता हूं. बैंड ऑफ ब्यॉज में साथ काम कर चुके हैं. हम अभिनेता के रूप में भी साथ काम कर रहे हैं. हम न केवल दोस्त हैं बल्कि एक समय हम अच्छे पड़ोसी भी थे."

उन्होंने कहा, "मैं उनके परिवार को अच्छे से जानता हूं. उनके पिता एक आर्मी ऑफिसर रह चुके हैं. उनकी बहन पेशेवर काम करती हैं और भाई विदेश में रहता है. करण खुद फिल्म में आने से पहले एक मर्चेट नेवी थे."

सुधांशु ने कहा, "मैंने उन्हें कभी भी किसी भी महिला से ऊंची आवाज में बात करते हुए या कभी किसी के साथ गलत व्यवहार करते हुए नहीं देखा है."

मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने टेलीविजन अभिनेता व गायक करण ओबेरॉय को एक महिला से दुष्कर्म और उसे ब्लैकमेल करने के मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

पेशे से ज्योतिष महिला ने रविवार को पुलिस में मामला दर्ज करया था जिसमें उसने कहा था कि 2017 में करण ने शादी का झूठा वादा करके उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल किया. पुलिस ने 6 मई को करण को गिरफ्तार किया था.

First Published: May 10, 2019 09:46:15 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो