logo-image

द कपिल शर्मा शो जल्द हो जाएगा बंद, यह शो लेगा उसकी जगह

सुपर डांसर को फिलहाल द ड्रामा कंपनी के टाइम स्लॉट रात 8 बजे में रखा जाएगा। जबकि द ड्रामा कंपनी को कपिल शर्मा शो की टाइमिंग दे दी जाएगी।

Updated on: 01 Sep 2017, 06:22 AM

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया की' पर विवाद के बाद अब सोनी टीवी ने बड़े पैमाने पर बदलाव करने का फैसला किया है।

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की माने तो अपने सफलतम शो सुपर डांसर की वापसी के साथ चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' को फिलहाल बंद करने का फैसला किया है।

सुपर डांसर को फिलहाल द ड्रामा कंपनी के टाइम स्लॉट रात 8 बजे में रखा जाएगा। जबकि द ड्रामा कंपनी को कपिल शर्मा शो की टाइमिंग दे दी जाएगी।

कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा की तबियत पिछले कई दिनों से ठीक नहीं चल रही है और इससे शो की शूटिंग पर भी प्रभाव पड़ा है। इसे देखते हुए चैनल ने पुराने एपिसोड दिखाने की बजाय कार्यक्रमों में फेरबदल का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: टीआरपी की रेस में 'खतरों के खिलाड़ी' को पछाड़ने में नाकाम रहे ये सीरियल

चैनल के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया, 'कपिल पिछले कई दिनों से ठीक नहीं है और इसलिए हमने मिलकर यह फैसला लिया है कि एक छोटा ब्रेक लिया जाए। हालांकि, जैसे ही वह ठीक होंगे, हम दोबारा शूटिंग शुरू कर देंगे।'

बताते चलें कि पिछले कई दिनों से कपिल का शो शूटिंग रद्द होने से चर्चा में आता रहा है। हाल में शाहरूख खान से लेकर अनिल कपूर, अजय देवगन और एश्वर्या राय तक को शूटिंग बिना पूरा किए वापस लौटना पड़ा है।

वैसे हाल में, टेलीविजन चैनल 'सोनी एंटरटेनमेंट' के कपिल के साथ करार एक साल के लिए बढ़ाने की खबर भी आई थी। उससे पहले ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेता सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो से हटने के बाद इसकी रेटिंग गिर रही है।

यह भी पढ़ें: जिया खान सुसाइड मामला: बॉम्बे हाई कोर्ट ने सूरज पंचोली के खिलाफ ट्रायल चलाने का दिया आदेश