logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

VIDEO: टाइगर श्रॉफ को गुरु मानता है शिल्पा शेट्टी का बेटा विवान, इम्प्रेस करने के लिए किया ये स्टंट

Student Of The Year 2 को पुनित मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस साल 10 मई को रिलीज होगी.

Updated on: 05 May 2019, 04:32 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उनके बेटे वियान ने अपने गुरु और अभिनेता टाइगर श्रॉफ को खुश करने के लिए अपना पहला बैक फ्लिप किया. वियान को टाइगर सुपरहीरो कहकर बुलाते हैं. शिल्पा ने शनिवार को इसके एक छोटे से वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. इसमें शर्टलेस टाइगर और बैक फ्लिप करते हुए वियान नजर आ रहे हैं.

वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, "छोटे से जिमनास्टिक छात्र अपने गुरु और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सामने अपने कौशल का प्रदर्शन कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ उसकी प्रेरणा बनने के लिए तुम्हारा धन्यवाद. वियान ने तुम्हें इम्प्रेस करने के लिए अपना 'पहला' बैक फ्लिप किया है."

टाइगर ने इसका जवाब देते हुए कहा, "अब वह मेरी प्रेरणा है. यह मेरे सुपरहीरो ब्रो वियान के लिए सिर्फ एक शुरुआत है."

बता दें कि टाइगर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 10 मई को रिलीज होगी. एक के बाद एक करके फिल्म के कई गाने रिलीज हो रहे हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 4 मई को फिल्म का 'फकीरा' सॉन्ग रिलीज हुआ. जिसमें टाइगर के साथ अनन्या पांडे की प्यारी केमेस्ट्री नजर आई. 

Student Of The Year2 को पुनित मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस साल 10 मई को रिलीज होगी. Student Of The Year 2 साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म Student Of The Year का सिक्वल है. जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे.

(इनपुट आईएएनएस से)