logo-image

'डांस इंडिया डांस' के विनर सलमान यूसुफ खान पर लगा लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप, केस दर्ज

मशहूर कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान (Salman Yusuf Khan) के खिलाफ मुंबई के ओशविरा पुलिस स्टेशन में सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया गया है. शिकायत करने वाली लड़की खुद भी डांसर है.

Updated on: 02 Feb 2019, 08:45 PM

मुंबई:

मशहूर कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान (Salman Yusuf Khan) के खिलाफ मुंबई के ओशविरा पुलिस स्टेशन में सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया गया है. शिकायत करने वाली लड़की खुद भी डांसर है. उसने आरोप लगाया है कि सलमान और उनके चचेरे भाई ने कई बार उनके साथ बुरा व्यवहार करने की कोशिश की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के मैनेजर ने पीड़िता को उस वक्त अप्रोच किया था, जब वह पिछले साल काम के सिलसिले में लंदन में थीं. इसके बाद वह सलमान से एक कॉफी शॉप में मिलीं. फिर उन्होंने पीड़िता को दुबई में अपने साथ परफॉर्म करने के लिए ऑफर किया.

ये भी पढ़ें: राजनीति में कदम नहीं रखेंगी हरियाणा की 'धड़कन' सपना चौधरी, आखिरकार बता दी वजह!

पीड़िता ने दावा किया है कि सलमान ने ऑफर देने के बाद उन्हें घर छोड़ा और इसी दौरान गलत तरीके से छुआ. जब उन्होंने विरोध किया तो कहा कि बॉलीवुड में ये सब चलता है. इसके बाद दुबई टूर के दौरान भी पीड़िता को कई बार परेशान किया गया.

पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 9: जब शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने भारती संग की ये कॉमेडी तो हुआ बुरा हाल, देखें Video

बता दें कि सलमान यूसुफ खान रिएलिटी टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' सीजन 1 के विनर रह चुके हैं. इसके अलावा वह 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुके हैं.