'भाबी जी घर पर है' पर ये क्या बोल गई गोरी मैम सौम्या टंडन...

अनीता का किरदार ससुराल या अभिमानी पति से दबा हुआ नहीं है बल्कि एक बहुत अलग, खुश, स्वतंत्र और मजबूत महिला है।

  |   Updated On : August 10, 2018 01:42 PM
'भाबी जी घर पर हैं'

'भाबी जी घर पर हैं'

मुंबई :  

अभिनेत्री सौम्या टंडन ने कहा कि टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' एक प्रयोग था और उन्हें खुशी है कि यह सफल हुआ। सौम्या ने कहा, 'भाबी जी घर पर है' एक प्रयोग था और मुझे खुशी है कि इसे हमारे दर्शकों ने पंसद किया और इसके 900 एपिसोड बनाए गए। यह बहुत खुशी की बात है कि भारतीय टीवी पर एक ऐशा कॉमेडी शो है जो अन्य 'सास-बहु' और कॉमेडी शो से अलग है।'

सौम्या ने इस टीवी शो में अनीता भाभी का किरदार निभाया था। 

उन्होंने कहा,'अनीता का किरदार ससुराल या अभिमानी पति से दबा हुआ नहीं है बल्कि एक बहुत अलग, खुश, स्वतंत्र और मजबूत महिला है। दर्शकों ने इससे पहले महिला का इतना मजबूत किरदार नहीं देखा था और उससे अच्छे से जुड़े।'

इसे भी पढ़ें: शाहिद, यामी गौतम और श्रद्धा की 'बत्ती गुल मीटर चालू' के ट्रेलर आउट

सौम्या ने कहा, 'यह उन लागों को दिशा दिखाएगी जो यह समझते हैं कि रोने-धोने वाला किरदार अभी भी काम करता है।' हाल ही में कबर थी कि सौम्या 'भाबी जी घर पर है' शो को अलविदा कह सकती है। मगर फिर सौम्या ने इस खबर को खारिज करके बताया कि उनके लिवर में इंफेक्शन हो गया था। जिसके इलाज के लिए वह छुट्टी पर थी। 

यह शो दर्शको के बीच खासा लोकप्रिय है। कानपुर शहर पर आधारित 'भाबी जी घर पर है' शो में अंगूरी भाभी का डॉयलॉग 'सही पकड़े हैं' दर्शकों की जुबां पर चढ़ सा गया है। 

First Published: Friday, August 10, 2018 01:23 PM

RELATED TAG: Saumya Tandon, Bhabiji Ghar Par Hain, Anita Bhabhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो