logo-image

Bigg Boss 11: Ex-कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने सलमान खान के लिए कही बड़ी बात

घर से बाहर निकलने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। सपना भी इस पार्टी में बेनाफ्शा, प्रियांक और विकास गुप्ता के साथ एन्जॉय करती नजर आई थी।

Updated on: 31 Jan 2018, 02:16 PM

मुंबई:

'बिग बॉस' सीजन 11 को खत्म हुए काफी समय बीत चुका है, लेकिन इस शो से जुड़ी खबरें अभी भी सुर्खियो में हैं। इस सीजन के कंटेस्टेंट्स कभी एक-दूसरे के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं तो कभी टीवी या फिल्म में आने की अफवाहों को लेकर उनकी चर्चा हो रही है। हरियाणा की डांसर और शो की प्रतिभागी सपना चौधरी ने इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर कुछ बातें कही हैं।

दरअसल सपना ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'सलमान खान घर में सभी की क्लास लेते थे, लेकिन उन्होंने कभी मुझे कुछ नहीं कहा। वह दिल के बहुत अच्छे हैं।'

ये भी पढ़ें: पति सैफ के साथ गोवा पहुंचीं करीना, नजर नहीं आएं तैमूर!

गौरतलब है कि सलमान भी सपना की काफी तारीफ करते थे। हालांकि, सपना जब हिना के ग्रुप में शामिल हो गई और सिर्फ हिना के भड़काने पर दूसरे कंटेस्टेंट्स से लड़ने लगी तो सलमान ने उन्हें समझाने की कोशिश की। इसके बावजूद भी जब वह नहीं मानी तो सलमान उनसे नाराज भी हो गए थे।

घर से बाहर निकलने के बाद सभी प्रतिभागी पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। सपना भी इस पार्टी में बेनाफ्शा, प्रियांक और विकास गुप्ता के साथ एन्जॉय करती नजर आई थी।

बता दें कि हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच टक्कर का मुकाबला हुआ था, जिसमें शिल्पा ने बाजी मारते हुए बिग बॉस सीजन 11 का खिताब अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़ें: आज शाम को होगा पूर्ण चंद्रग्रहण, पढ़ें बुरे प्रभाव से बचने के उपाय