logo-image

तो क्या इस तारीख से शुरू होगा 'बिग बॉस- सीजन 11', फैमिली ट्विस्ट लगाएगा तड़का

सबसे चर्चित टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन के शुरू होने की डेट रीलीज हो गई है।

Updated on: 05 Aug 2017, 02:12 PM

नई दिल्ली:

सबसे चर्चित टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन के शुरू होने की डेट रीलीज हो गई है। लोगों में 'बिग बॉस- सीजन 11' को लेकर अभी से ही काफी उत्साह नजर आ रहा है। इस शो को बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान होस्ट करते है।

'बिग बॉस खबरी' ट्विटर हैंडल के मुताबिक, 'बिग बॉस- सीजन 11' 24 सितंबर से शुरू होने वाला है और जल्द ही इसका प्रोमो रिलीज किया जाएगा।' हालांकि इस बारे में अभी तक कोई अधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

प्रोमो शूट की फोटो हुई थी वायरल

'बिग बॉस- सीजन 11' के प्रोमो शूट की खबर एक वायरल तस्वीर के जरिए सामने आई है। इस तस्वीर में सलमान के साथ मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं। शूटिंग के दौरान की ये तस्वीर सलमान के फैन क्लब पर शेयर की गई है।

 

#BigBoss11 Promo shoot

A post shared by Tiger Zinda Hai {Shenaz} (@beingshenazkhan) on Aug 1, 2017 at 12:42am PDT

ट्विस्ट लगाएगा तड़का

खबरों की मानें तो 'बिग बॉस- सीजन 11' में इस बार एक नए ट्विस्ट का तड़का लगेगा। कहा जा रहा है कि इस बार ये शो में फैमिली फैमिली कंटेस्टेंट शामिल होगें यानी कि एक ही परिवार के भाई-बहन, बहन-बहन या मां-बेटी की जोड़ी को ढूंढा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट नितिभा, मोनालिसा, लोपामुद्रा के ग्लैमरस से सोशल मीडिया पर धूम

ये हो सकते है कंटेस्टेंट
'बिग बॉस- सीजन 11' में कई बॉलीवुड और टीवी सितारों के हिस्सा बनने के कयास लगाए जा रहे हैं। इनमें अंचित कौर, मिष्ठी चक्रवर्ती, अयाज खान और निया शर्मा का नाम शामिल है। अपने गाने से सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में आने वाली ढिंचैक पूजा के भी शो में भाग लेने की खबर थी, लेकिन इन सभी लोगों ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है।

'बिग बॉस' की खासियत यह है कि शो शुरू होने से पहले ही चर्चा में आ जाता है।

इसे भी पढ़ें: OMG! 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट को गले लगाने के बाद कुछ यूं शरमा गए सलमान खान