logo-image

The Kapil Sharma Show: सलीम खान ने खोला राज, बचपन में ये बनना चाहते थे अरबाज

स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान ने अपने बेटे और अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान के गाना गाने व क्रिकेट खेलने के सपने के बारे में खुलकर बात की.

Updated on: 02 Jan 2019, 10:08 PM

मुंबई:

स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान (Salim Khan) ने अपने बेटे और अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) के गाना गाने व क्रिकेट खेलने के सपने के बारे में खुलकर बात की. अभिनेता सलमान खान, उनके भाई सोहेल व अरबाज खान और उनके पिता सलीम खान ने 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड के लिए शूटिंग की.

एक बयान के मुताबिक, अपने बेटों के बारे में बात करते हुए सलीम खान ने अरबाज का एक राज खोला. उन्होंने कहा कि बचपन में अरबाज को क्रिकेट खेलना बहुत पसंद था और इसलिए एक पिता होने के नाते उन्होंने अरबाज को क्रिकेट कोचिंग के लिए खार जिमखाना में दाखिला दिला दिया.

ये भी पढ़ें: इन फिल्मों को देखकर अनुराग कश्यप को क्यों हुई जलन? किया ये Tweet

लेकिन उसी समय अरबाज ने गायक बनने की भी इच्छा जताई. इसलिए, उन्हें घर पर गाना सिखाने के लिए एक शिक्षक रखा गया.

सलीम ने अरबाज से उनकी गाना गाने की प्रतिभा के बारे में पूछने का फैसला किया. जैसे ही उन्होंने गाया, सलीम ने महसूस किया कि अरबाज अच्छे गायक नहीं थे और उन्होंने अरबाज को गाना गाने के बजाय क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी.

इसके बाद अरबाज ने सलीम से पूछा कि क्या उन्होंने उनका खेल देखा है? जिस पर सलीम ने जवाब दिया, 'नहीं, लेकिन मैंने आपको गाते हुए सुना है .. क्रिकेट कभी भी एक बेहतर विकल्प साबित होगा.'

यह एपिसोड शनिवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा.