Bigg Boss 11: शिल्पा की हरकतों से परेशान विकास जेल से हुए फरार, घरवाले हैरान

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े ने घर में कोहराम मचा दिया है। पिछले एपिसोड में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता को इतना परेशान किया कि यह मामला कन्फेशन रूम तक पहुंच गया।

News State Bureau  |   Updated On : November 03, 2017 07:57 PM

नई दिल्ली :  

कंट्रोवर्सी से भरे बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़ों का सिलसिला जारी है। कभी टास्क को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर घरवाले अक्सर आपस में भिड़ते हुए नजर आते है।

शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े ने घर में कोहराम मचा दिया है पिछले एपिसोड में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता को इतना परेशान किया कि यह मामला कन्फेशन रूम तक पहुंच गया

विकास, अर्शी और मेहजबीं को टास्क में बेहतर परफॉर्म न कर पाने के कारण जेल जाना पड़ा लेकिन वहां भी शिल्पा विकास को परेशान करने पहुंच गई परेशानी के सारे हथकंडे अपनाते हुए शिल्पा ने विकास पर पर्सनल कमेंट भी किया

शिल्पा के साथ टार्चर करने आकाश ददलानी भी पहुंचे। विकास जेल में सोने की कोशिश करते है लेकिन शिल्पा उनपर काफी कमेंट्स मारती है और जब विकास मुंह ढक कर सोने की कोशिश करते है तब शिल्पा जेल में बोतल फेंक देती है।

इसके बाद विकास पूरे घर को सर पर उठा लेते है और एक बार फिर घर से भागने की कोशिश करते है

First Published: Friday, November 03, 2017 07:40 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Shilpa Shinde, Vikas Gupta,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो