Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे की मां ने कही ऐसी बात कि घरवालों के निकले आंसू

अगले एपिसोड में प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल भी उनसे मिलने आ सकती हैं। वहीं हितेन तेजवानी के घर से उनकी पत्नी गौरी प्रधान उनका हौंसला बढ़ाने आ सकती हैं।

  |   Updated On : December 07, 2017 10:31 AM
'बिग बॉस' में हुई कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री (ट्विटर)

'बिग बॉस' में हुई कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री (ट्विटर)

मुंबई:  

'बिग बॉस सीजन 11' के घर में कई बार इतनी लड़ाईयां हो जाती हैं कि घरवालों का गुस्सा आंसू के जरिए बाहर निकल जाता है। लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि एक कंटेस्टेंट को रोता देख दूसरा भी इमोशनल हो गया।

दरअसल बिग बॉस के गुरुवार रात के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने आएंगे। बिग बॉस ने टास्क दिया है कि उनके 'फ्रीज' कहने पर सभी जिस हालत में हैं, वैसे ही रहेंगे। इसके बाद घर में कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री होती है। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे बन सकती हैं शो की विनर, सलमान खान इन कारणों से करते हैं तारीफ 

जब शिल्पा शिंदे की मां घर में आती हैं तो वह कहती हैं कि तुम बहुत अच्छा खेल रही हो। वहीं अन्य घरवालों को कहती हैं कि आपने शिल्पा को मां का दर्जा दिया है। ऐसे में उनके साथ बुरा व्यवहार ना करें। सभी पुतले की तरह तो खड़े रहते हैं, लेकिन इस बात पर सभी के आंसू आ जाते हैं। शिल्पा की मां जब उन्हें दुलारती हैं तो यह देखकर आप भी खुद को रोने से रोक नहीं पाएंगे।

वहीं पुनीश के पिता जब घर पर आते हैं तो आकाश और शिल्पा अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं। वह पुनीश को बताते हैं कि आकाश अच्छा दोस्त है और शिल्पा बहुत साफ दिल की हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले एपिसोड में प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल भी उनसे मिलने आ सकती हैं। वहीं हितेन तेजवानी के घर से उनकी पत्नी गौरी प्रधान उनका हौसला बढ़ाने आ सकती हैं।

खबरों की मानें तो हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी ने शो में आने से इनकार कर दिया है। ऐसे में उनकी जगह हिना के माता-पिता घर में आ सकते हैं। यह जानने के लिए बिग बॉस के अगले एपिसोड का करना होगा इंतजार..।

ये भी पढ़ें: विराट से शादी की खबर पर अनुष्का के प्रवक्ता ने किया खुलासा

First Published: Thursday, December 07, 2017 08:57 AM

RELATED TAG: Salman Khan, Bigg Boss 11, Shilpa Shinde,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो