Bigg Boss 11: आकाश ददलानी की हरकतों से शिल्पा शिंदे हुई तंग, पुनीश शर्मा के साथ मिलकर समझाया

हाल में आकाश ने शिल्पा को जबरदस्ती किस कर दिया था। शिल्पा के फैंस को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने आकाश को बुरा-भला कहा।

  |   Updated On : December 12, 2017 12:22 PM
शिल्पा शिंदे और आकाश ददलानी (ट्विटर)

शिल्पा शिंदे और आकाश ददलानी (ट्विटर)

मुंबई:  

'बिग बॉस सीजन 11' में आए दिन कुछ न कुछ बखेड़ा जरूर खड़ा होता है। घर में शिल्पा शिंदे को मां का दर्जा देने वाले आकाश ददलानी उन्हें खूब परेशान करते हैं। वह कभी शिल्पा को किस कर देते हैं तो कभी बच्चों की तरह उन्हें हग कर लेते हैं। उनकी हरकतों से तंग आकर शिल्पा ने आखिर उनकी क्लास लगा ही दी।

बिग बॉस के अनसीन वीडियो में आकाश, शिल्पा और पुनीश एक साथ बैठे हुए हैं। शिल्पा पुनीश के बालों में तेल लगा रही हैं और आकाश को समझाती हैं कि वो ऐसी हरकतें न किया करें। शिल्पा ने कहा, 'भले ही तुम मजाक में मुझे पकड़ते हो, लेकिन इन सबसे चिढ़ मचती है। अगर तुझे मस्ती करनी है तो अर्शी के साथ किया कर।'

इसके बाद पुनीश कहते हैं कि 'आकाश, जब तू ऐसी हरकतें करता है कि बाकी सभी लोग देखते हैं। सब पीछे से बोलते भी हैं। कभी-कभी तो बहुत ज्यादा कर देता है.. गोदी में भी बैठ जाता है। ये बहुत गलत है।'

ये भी पढ़ें: ये क्या... आखिर वरुण धवन को क्यों बनना पड़ा दर्जी?

गौरतलब है कि हाल में आकाश ने शिल्पा को जबरदस्ती किस कर दिया था। शिल्पा के फैंस को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने आकाश को बुरा-भला कहा।

पिछले हफ्ते आकाश और शिल्पा नॉमिनेट हुए थे, लेकिन वोटिंग लाइन्स बंद कर दी गई थीं। ऐसे में आकाश इस हफ्ते सुरक्षित हो गए। अब एक बार फिर नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें घरवालों को दो टीमों में बांट दिया गया। सभी को अर्शी को मनाना था।

इस टास्क में शिल्पा की टीम हार गई और लव त्यागी, प्रियांक शर्मा, हितेन तेजवानी और शिल्पा शिंदे नॉमिनेट हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: 'विरुष्का' के अलावा इन क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से की शादी

First Published: Tuesday, December 12, 2017 12:08 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Shilpa Shinde, Akash Dadlani,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो