logo-image

Bigg Boss 11 Day 2: सीजन का पहला नॉमिनेशन, हिना खान सेफ, शिल्पा के साथ ये सदस्य हुए नॉमिनेट

घर वालों के वोटिंग करने के बात हिना, शिल्पा, जुबैर और ज्योति इस हफ्ते के नॉमिनेशन थे, लेकिन बिग बॉस ने कहानी में मोड़ देते हुए पड़ोसियों को भी इस नॉमिनेशन में जोड़ लिया।

Updated on: 04 Oct 2017, 12:20 AM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के 11वें सीजन की शुरुआत कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े से हो गई है। पहले और दूसरे दिन घर में पड़ोसियों और मेन कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई हुई। ऐसे में हर किसी की निगाहें तीसरे दिन यानि आज 'बिग बॉस' के घर रहीं। आज बिग बॉस के 11वें सीजन का पहला नॉमिनेशन किया गया। इन कंटेस्टेंट्स में शिल्पा शिंदे, बंदगी कालरा, ज्योति कुमारी, जुबैर खान और अर्शी खान शामिल रहे।

घर में सभी सदस्यों को दो-दो नाम नॉमिनेशन के लिए लेने थे। सबसे ज्यादा वोट शिल्पा शिंदे के नाम रहे। शिल्पा को छह वोट नॉमिनेशन के लिए मिले। शिल्पा के बाद जुबैर, हिना और ज्योति को सबसे ज्यादा वोट मिले।

घर वालों के वोटिंग करने के बात हिना, शिल्पा, जुबैर और ज्योति इस हफ्ते के नॉमिनेशन थे, लेकिन बिग बॉस ने कहानी में मोड़ देते हुए पड़ोसियों को भी इस नॉमिनेशन में जोड़ लिया। पड़ोसियों को किसी एक नॉमिनेटिड सदस्यों को बचाने और दो को नॉमिनेट करने की ताकत दी गई।

और पढ़ें: video: मैडम तुसाद म्यूजियम में आशा भोंसले ने किया अपनी ही प्रतिमा का उद्घाटन

पड़ोसियों ने अपनी समझदारी से हिना खान को पहले हफ्ते के नॉमिनेशन से सेफ कर लिया और अर्शी और बंदिनी को नॉमिनेट कर दिया। अपने नॉमिनेशन से गुस्साई अर्शी ने इसके बाद पड़ोसियों को चाय देने से साफ इंकार कर दिया। इसके साथ आज का एपिसोड खत्म हो गया है।

इन कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है, इसमें शिल्पा शिंदे, बंदगी कालरा, ज्योति कुमारी, जुबैर खान और अर्शी खान शामिल हैं। इन कंटेस्टेंट्स में से कौन घर से बेघर होगा ये इस शनिवार को शो के होस्ट यानि सलमान खान के आने पर पता चलेगा।

और पढ़ें: Bigg Boss 11: जुबैर खान ने सुनाया ऐसा जोक, पहले ही दिन रो पड़ी सपना चौधरी

बता दें कि 'बिग बॉस' का 11वां सीजन नई थीम और नए चैलेंजेस के साथ 1 अक्टूबर से शुरू हो गया है। इसमें 18 कंटेस्टेंटस भाग ले रहे हैं। 

पहले ही दिन जहां शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला तो, वहीं सपना चौधरी और दाऊद के दामाद के अडल्ट जोक सुनाए जाने पर बिफर पड़ीं।

LIVE UPDATES:

 अर्शी ने पड़ोसी से की लड़ाई कहा नहीं मिलेगी चाय

शिल्पा, जुबैर, ज्योति, अर्शी और बंदगी को नोमिनेट किया

बिग बॉस ने ​हिना खान को सेफ रखा 

ज्योति कुमारी और बेनफाशा के खिलाफ भी पड़े वोट 

शिल्पा शिंदे और जुबैर खान को घर में सबसे ज्यादा नोमिनेट किया

शिल्पा शिंदे को घर के अधिकतर सदस्यों ने नोमिनेट किया, सबसे स्ट्रोंग कंटेस्टेंट होने के कारण किया नोमिनेट 

नोमिनेशन को लेकर टेंंशन में कंटेस्टेंट

दिल डांस मारे गाने से हुई सुबह की शुरुआत