बिग बॉस 11: घर में आकाश लाया तूफ़ान, विकास को मिली होश उड़ा देने वाली सजा

विकास के नॉमिनेशन से गुस्साए कुछ घरवालों का पारा इतना बड़ा कि बात हाथापाई तक जा पहुंची।

  |   Updated On : October 17, 2017 10:42 PM
आकाश

आकाश

नई दिल्ली :  

बिग बॉस के घर में झगड़ों का सिलसिला जारी है। कभी टास्क को लेकर झगड़ा या आपस में तकरार। टास्क में बेहतर परफॉर्म न कर पाने पर पड़ोसियों का सरप्राइज एविक्शन हुआ जिसमे लुसिंडा निकोलस का घर में सफर कल खत्म हो गया

कंट्रोवर्सी से भरे बिग बॉस के घर नॉमिनेशंस की प्रक्रिया को शुरू करते हुए घर के कैप्टन विकास गुप्ता ने इस हफ्ते शिल्पा शिंदे, हिना खान, पुनीष शर्मा, सपना चौधरी, आकाश डडलानी, लव त्यागी और मेहजबीं सिद्दीकी को नॉमिनेट किया। 

विकास के नॉमिनेशन से गुस्साए कुछ घरवालों का पारा इतना बड़ा कि बात हाथापाई तक जा पहुंची पुनीश और आकाश विकास से बदला लेने के लिए घर में खूब उत्पात मचाएंगे।  वहीं आकाश और बेन आपस में टकराएंगे और घरवाले बीच-बचाव करेंगे। 

आज लग्जरी बजट टॉस्क जो मुड़ गया सो उड़ गया में सदस्यों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट्स के बीच चल रही लड़ाई अब नए मोड़ पर पहुंचेगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस विकास से कप्तानी का खिताब छीन लेंगे दरअसल लग्जरी बजट टॉस्क के दौरान विकास और पुनीष शर्मा के बीच काफी लड़ाई देखने को मिलेगी। पूरे सीजन के दौरान विकास कभी भी कैप्टन नहीं बन सकते हैं। 

First Published: Tuesday, October 17, 2017 09:57 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Luxury Budget Task,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो