logo-image

Bigg Boss 11: विकास गुप्ता के जाल में फंसी हिना खान, हो गईं नॉमिनेट

टास्क के बाद विकास, हितेन, अर्शी, पुनीश, आकाश, लव और बंदगी सुरक्षित हो जाते हैं। वहीं हिना, सपना, प्रियांक और शिल्पा बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाते हैं।

Updated on: 21 Nov 2017, 12:11 PM

मुंबई:

'बिग बॉस सीजन 11' आए दिन सुर्खियो में रहता है। कभी कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ों की वजह से तो कभी दोस्ती के कारण। घर में हमेशा मजबूत रहने वाली हिना खान इस बार विकास के जाल में फंस गई हैं।

दरअसल बिग बॉस ने घरवालों को एक नॉमिनेशन टास्क दिया। इसके लिए गार्डन एरिया को लॉन्ज बना दिया गया, जिसमें सिर्फ 4 घरवाले ही जा सकते थे। इन चारों में से कोई एक गाना बजने पर खुद को असुरक्षित कर अपनी मर्जी से किसी एक कंटेस्टेंट को सुरक्षित कर सकता था।

इस कार्य की शुरुआत में बिग बॉस ने बताया कि हिना, हितेन, अर्शी और विकास को लॉन्ज में जाने का मौका दिया जाएगा। इस वजह से 4 सदस्य सुरक्षित थे।

ये भी पढ़ें: आपस में भिड़ीं शिल्पा शिंदे और सपना चौधरी, हिना खान ने मारा ताना

अब विकास ने अपनी चाल चली। उन्होंने हितने और अर्शी को कहा कि हम तीनों में से कोई भी बाहर नहीं जाएगा, बल्कि हिना को बाहर भेजेंगे। इस दौरान हिना अकेली पड़ गईं और बाहर चली गईं। उन्होंने प्रियांक को सुरक्षित किया, लेकिन वह भी अकेले ही थे। इसलिए दूसरी बार प्रियांक ने स्विच किया और सपना को भेजा।

इसके बाद सपना, हिना और प्रियांक ने मिलकर गेम खेलते हैं और लव को भी सुरक्षित कर लेते हैं। दूसरी तरफ आकाश अपनी शील्ड का इस्तेमाल कर सेफ हो जाते हैं। वहीं कैप्टन बंदगी पावर के दम पर पुनीश को सेफ कर लेती हैं।

टास्क के बाद विकास, हितेन, अर्शी, पुनीश, आकाश, लव और बंदगी सुरक्षित हो जाते हैं। वहीं हिना, सपना, प्रियांक और शिल्पा बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्ते में कौन बाहर जाता है।

ये भी पढ़ें: 'टाइटैनिक' का नया ट्रेलर लॉन्च, 20 साल बाद फिर रिलीज होगी मूवी