Bigg Boss 11: हिना खान ने फिर लगाई आग, अर्शी और प्रियांक में खूब हुई लड़ाई

पहला केस अर्शी खान और हितेन तेजवानी के तलाक का आएगा। यह एक काल्पनिक केस है, जिसमें अर्शी का केस विकास गुप्ता लड़ रहे हैं और हितेन की वकील हिना खान बनी हैं।

  |   Updated On : November 22, 2017 02:00 PM
'बिग बॉस' के घर में हिना और प्रियांक की अर्शी से हुई लड़ाई (ट्विटर)

'बिग बॉस' के घर में हिना और प्रियांक की अर्शी से हुई लड़ाई (ट्विटर)

मुंबई:  

'बिग बॉस' का 11वां सीजन इन दिनों सुर्खियो में है। कंटेस्टेंट्स के बीच एक विवाद थमता नहीं है कि दूसरा मुद्दा सामने आ जाता है। इस बार प्रियांक शर्मा और अर्शी खान के बीच झगड़ा हुआ है और एक बार फिर आग हिना खान ने लगाई है।

दरअसल 'बिग बॉस' के घर में लग्जरी बजट टास्क हुआ, जिसके लिए घर को कोर्ट रूम में तब्दील कर दिया गया। पहला केस अर्शी खान और हितेन तेजवानी के तलाक का आएगा। यह एक काल्पनिक केस है, जिसमें अर्शी का केस विकास गुप्ता लड़ रहे हैं और हितेन की वकील हिना खान बनी हैं।

इस टास्क में हिना पर्सनल हो जाती हैं और कहती हैं कि अर्शी सब पर डोरे डालती हैं, इस वजह से हितेन उनसे तलाक लेना चाहते हैं। गवाह के तौर पर प्रियांक को कटघरे में बुलाया जाता है, जहां वह सारी हदें लांघ जाते हैं।

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस' में दिखा सलमान खान का 'रेस 3' लुक!

प्रियांक कहते हैं कि अर्शी उनके साथ फ्लर्ट करती हैं और कहती हैं कि मुझे अय्याशी करनी है। यह बात सुनकर अर्शी अनकंफर्टेबल होने लगती हैं और कहती हैं कि ये लोग नेशनल टेलीविजन पर इज्जत उछाल रहे हैं।

हिना खान झगड़े को बढ़ावा देने का काम करती हैं। वह विकास गुप्ता से कहती हैं कि क्या आपकी बहन ने आपको गले लगाकर ये नहीं कहा कि उन्हें एक मर्द चाहिए? यह सुनते ही अर्शी बेकाबू हो जाती हैं और सभी को चेतावनी देती हैं। वह प्रियांक से कहती हैं कि अगर तेरी इज्जत नहीं उतारी तो मेरा नाम अर्शी खान नहीं है।

एक तरफ हिना खान घर की महिला कंटेस्टेंट्स के खिलाफ कुछ ना कुछ गलत बोल रही हैं तो दूसरी तरफ उनका ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर वह अंटेशन के लिए छोटी-सी को बड़ा बनाते हुए रोती नजर आईं।

सोशल मीडिया पर हिना का वीडियो वायरल हो रहा है। यूजर्स इसे 'अंडे पर ड्रामा' नाम देकर मजाक बना रहे हैं। दरअसल हिना खान ब्रेकफास्ट के लिए लेट आती हैं और किचन में शिल्पा के सामने अंडे रख देती हैं।

हिना जब थोड़ी देर बाद वापस आती हैं तो शिल्पा पर चिल्लाते हुए कहती हैं कि तुमने मेरे लिए ब्रेकफास्ट क्यों नहीं बनाया? इस पर शिल्पा जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं तुम्हारी नौकर नहीं हूं। इसके बाद हिना सभी घरवालों से रो-रोकर बताती हैं कि शिल्पा ने उनके लिए ब्रेकफास्ट नहीं बनाया। अब आगे के एपिसोड में देखना होगा कि हिना कौन-कौन से ड्रामे करती नजर आएंगी।

('अंडे पर ड्रामा' वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

ये भी पढ़ें: आपकी बार-बार 'ना' कहने की आदत बच्चों के विकास को करती है प्रभावित

First Published: Wednesday, November 22, 2017 11:23 AM

RELATED TAG: Salman Khan, Bigg Boss 11, Arshi Khan, Priyank Sharma, Hina Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो