logo-image

सैफ की फिल्मों के खराब प्रदर्शन पर बेटी सारा अली खान ने दिया ऐसा जवाब की दंग रह जाएंगे आप

नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान ने कहा कि उनके पिता और अभिनेता सैफ अली खान बॉक्स ऑफिस की सफलता में खुशी की तलाश नहीं करते।

Updated on: 18 Nov 2018, 07:53 PM

मुंबई:

नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कहा कि उनके पिता और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉक्स ऑफिस की सफलता में खुशी की तलाश नहीं करते।

पिछले दो सालों में बॉक्स ऑफिस पर सैफ की फिल्मों के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए सारा ने कहा, 'उनकी खुशी कभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के प्रदर्शन पर नहीं टिकी होती। मुझे लगता है कि वह जो भी हैं एक अभिनेता और एक प्रतिभाशाली अभिनेता होने के नाते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी केवल यहीं तक सीमित नहीं है।'

ये भी पढ़ें: बेटी आराध्या को अकेले खेलने तक नहीं देती हैं ऐश्वर्या राय? इस वीडियो पर यूजर्स उठा रहे हैं सवाल

25 साल की एक्ट्रेस ने कहा, 'आप जानते हैं कि चाहे वह उनका परिवार हो या छुट्टियां, उनकी पढ़ने की आदत, गिटार और फ्रांसीसी सीखना, अन्य गतिविधियां करना..वह ऐसे शख्स हैं जो बहुत सारे स्रोतों से खुशियां एकत्र करते हैं। इसलिए दो साल से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया इसका मतलब यह नहीं कि वह किसी भी प्रकार से दुखी हैं।"

सारा ने 'कॉफी विद करन सीजन 6' (Koffee with Karan 6) में अपने यह विचार साझा किए।

सारा जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) से डेब्यू करने वाली हैं। इसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।