logo-image

लखनऊ के विरद त्यागी ने जीता 'सबसे बड़ा कलाकार' शो का खिताब

शो के फाइनल में विरद के साथ ध्रुव आचार्य, माही सोनी और विन्द्रा गुजराल पहुंचे। इस शो के फिनाले में रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' को प्रमोट करने पहुंचें।

Updated on: 08 Jul 2017, 11:35 PM

नई दिल्ली:

सोनी टीवी पर आने वाले रिएलिटी शो 'सबसे बड़ा कलाकार' की विजेता ट्रॉफी नन्हा कलाकार विरद त्यागी अपने नाम करने में कामयाब रहा। रवीना टंडन होस्ट इस शो में विरद त्यागी ने अपनी कॉमेडी से लोगों को काफी हंसाया है। वहीं अपने सीरियस एक्ट से सभी को सोचने पर भी मजबूर किया है।

शो के फाइनल में विरद के साथ ध्रुव आचार्य, माही सोनी और विन्द्रा गुजराल पहुंचे। इस शो के फिनाले में रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' को प्रमोट करने पहुंचें।

विरद त्यागी को अर्जुन कपूर, अनिल कपूर समेत एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज काफी पसंद हैं यह भी शो का हिस्सा बनीं। विरद के साथ इस शो पर सभी बच्चों ने अपने आप को निखारा है।

और पढ़ें: PHOTOS: बेला थोर्न ने शॉर्ट क्रोप टॉप में कराया सेक्सी फोटोशूट, देखने से पहले थाम लेें सांसे

7 साल के विरद को शो के जज ने 'बिंदास बच्चे' का खिताब दिया था। विरद की मेंटर कामना पाठक कहती हैं कि वह क्विक आब्जर्वर हैं। वह पूरी स्क्रिप्ट अच्छे से याद करता है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि विरद को सिंगिंग और डांसिंग का भी शौक है।

अभिनीत इस फिल्म का गाना 'मुसाफिर' जल्द ही रिलीज होने वाला है।

टीजर में रणबीर और कैटरीना जग्गा के पिता को खोजते नजर आ रहे हैं। पर्दे के पीछे की इस वीडियो में रणबीर संगीत निर्देशक प्रीतम के साथ अनौपचारिक बात करते नजर आ रहे हैं। साथ में कैटरीना भी नजर आ रही हैं।

और पढ़ें: SEE PICS: तैमूर की मॉम करीना कपूर खान फिर से जीरो साइज फिगर बनाने में लगीं