Video: जब दिवाकर ने न्यूज़ स्टेट पर सुरों से बांधा समा

दिवाकर से न्यूजस्टेट.कॉम ने बात की। बातचीत के दैरान दिवाकर ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए।

  |   Updated On : October 10, 2017 09:58 PM

नई दिल्ली:  

न्यूज स्टेट के खास कार्यक्रम 'सब दिखता है' में आए खास मेहमानों में इस बार 2007 लिटिल चैंप के कंटेस्टेंट दिवाकर शर्मा भी थे। दिवाकर से newsstate.com ने बात की। बातचीत के दैरान दिवाकर ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए।

दिवाकर से जब पूछा गया कि उन्होंने पढ़ाई और संगीत दोनों के बीच कैसे तालमेल बना रखा है तो उन्होंने कहा, 'मुझसे कई बार ये सवाल पूछा गया है। पढ़ाई हो जाती है लेकिन जो मेरा असली काम है, जिसके लिए लोग मुझे जानते हैं उसपे ज्यादा जोर होना चाहिए। वक्त के साथ दोनों हो जाए मेरी कोशिश रहती है।'

जब उनसे पूछा गया कि आवाज में इतनी इमोशन कहां से लाते हैं, कहीं कोई दिल का मामला तो नहीं तो इसका जवाब देते हुए दिवाकर ने कहा कि इस उम्र में सबके साथ ऐसा होता है।

अंत में दिवाकर ने 'एक प्यार का नग़मा है, मौजों की रवानी है ज़िंदगी और कुछ भी नहीं, तेरी मेरी कहानी है' गाना गाया और सभी को दीवाली की शुभकामनाएं दी।

First Published: Tuesday, October 10, 2017 09:24 PM

RELATED TAG: Sab Dikhta Hai, Diwakar Sharma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो