राजीव खंडेलवाल ने शो 'जज्बात' को लेकर किए कई खुलासे

खंडेलवाल ने कहा कि वह अपने कार्यक्रम में फिल्म जगत और टीवी अभिनेताओं के अलावा राजनीति, खेल और अन्य क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों को भी बुलाना चाहेंगे।

  |   Updated On : May 09, 2018 12:34 PM
राजीव खंडेलवाल (इंस्टाग्राम)

राजीव खंडेलवाल (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने टॉक-शो से टीवी कार्यक्रम के होस्ट के रूप में नई पारी की शुरुआत की है। वह जीटीवी पर पिछले हफ्ते शुरू हुए टॉक-शो 'जज्बात.. संगीन से नमकीन तक' की मेजबानी कर रहे हैं।

दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया कि जज्बात का कोई निर्धारत फॉर्मेट नहीं है। इसमें हर एपिसोड में एक नई कहानी के साथ नया मेहमान आता है। मेहमान के रूप में ऐसी शख्सियत कार्यक्रम में शामिल होती है, जिनके बारे में टीवी के दर्शक बहुत कुछ जानना चाहते हैं।

राजीव ने कहा, 'हर व्यक्ति के जीवन में सुखद और दुखद क्षण आते हैं। सेलिब्रिटी भी अपनी निजी जिंदगी में आम आदमी की तरह होते हैं। वह अपने जीवन के खट्टे-मीठे अनुभव समेटे रहते हैं। जज्बात में हम उनके इन्हीं अनुभव के बारे में जानने की कोशिश करते हैं।'

ये भी पढ़ें: सोनम की रिसेप्शन पार्टी में 'करण-अर्जुन' बने शाहरुख और सलमान!

उन्होंने कहा कि जज्बात में हर एपिसोड में एक नई कहानी होती है, जिससे बात पर बात खुलती जाती है। मशहूर शख्यियत के जीवने के बारे में दर्शकों को नई जानकारी मिलती है। इसलिए यह कार्यक्रम टीवी के दर्शकों को बांधे रखने में सफल साबित होगा।

राजीव ने आगे कहा, 'जज्बात किसी अन्य टीवी टॉक-शो से अलग है। इसका कोई तय फॉर्मेट नहीं है। कार्यक्रम में हम जिस शख्सियत को बुलाते हैं, उनसे बात करते हुए उनके बारे में बहुत कुछ जानते हैं। हम जानते हैं कि हमारे पसंदीदा कलाकार को अपने जीवन में कितना संघर्ष करना पड़ा है। इस तरह यह कार्यक्रम के दौरान दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ती जाती है। इसलिए यह दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहेगा।'

पिछले हफ्ते पांच मई से शुरू हुआ यह शो हर शनिवार और रविवार को शाम सात बजे जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। हफ्ते के आखिर में प्राइमटाइम के दौरान प्रसारित होने वाला कार्यक्रम जज्बात पहले सीजन में 26 एपिसोड की एक सीरीज होगा।

शुरुआती सप्ताह में रोहित, रोनित रॉय और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे टीवी के मशहूर शख्सियत 'जज्बात.. संगीन से नमकीन तक' के मेहमान रहे। अगले हफ्ते के एपिसोड में कॉमेडियन किकू शारदा, गौरव गेरा, करणवीर बोहरा और अदा खान के प्रेरक सफर की झलक मिलेगी।

खंडेलवाल ने कहा कि वह अपने कार्यक्रम में फिल्म जगत और टीवी अभिनेताओं के अलावा राजनीति, खेल और अन्य क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों को भी बुलाना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की बेटियों के साथ दिखी अर्जुन की बॉन्डिंग, बहनों संग दिया पोज

First Published: Wednesday, May 09, 2018 12:17 PM

RELATED TAG: Rajeev Khandelwal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो