logo-image

बिग बॉस के घर से बाहर हुए ओम स्वामी एक बार फिर न्यूज़ नेशन पर, देखिए रात 8 बजे

शो के बाहर आने के बाद ओम स्वामी दूसरी बार न्यूज नेशन के कार्यक्रम में आज हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम का प्रसारण रात 8 बजे किया जाएगा।

Updated on: 17 Jan 2017, 08:03 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस से बाहर हुए प्रतियोगी ओम स्वामी जब से घर के बाहर आए हैं तब से ही अपनो बयानों की वजह से मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। शो के बाहर आने के बाद ओम स्वामी दूसरी बार न्यूज नेशन के कार्यक्रम में आज हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम का प्रसारण रात 8 बजे किया जाएगा।

इससे पहले भी ओम स्वामी न्यूज नेशन के कार्यक्रम में आ चुके हैं जिसमें उन्होंने स्टूडियो के अंदर जमकर बवाल काटा।

पहली बार जब ओम स्वामी आए थए तो शो के दौरान पैनलिस्ट से उलझ गये थे और अभद्र टिप्पणी की थी। बार-बार एंकर द्वारा हस्तक्षेप के बाद भी ओम स्वामी शांत नहीं हुए थए। उन्होंने शो देखने आई एक महिला पर अभद्र टिप्पणी भी की थी। इसी दौरान वह और उनके सहयोगी शो में आए मेहमान से हाथपाई करने लगे। इस मारपीट में स्वामी ओम नीचे गिर पड़े थे।

और पढ़ें:Exclusive Video: Bigg Boss 10 से बाहर निकाले गये स्वामी ओम का दावा, कहा, मैंने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में बड़ी भूमिका निभाई

रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' से बाहर निकाले गये ओम स्वामी ने शो के दौरान कहा था कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में बड़ी भूमिका निभाई है। न्यूज नेशन के कार्यक्रम में पहुंचे ओम स्वामी ने कहा था, 'हमने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में हमारा बड़ा योगदान रहा है।' उन्होंने कहा, 'लोकसभा चुनाव से पहले जब मैं गोवा में था तो पीएम ने मुझे फोन किया था।'

स्वामी ने 'बिग बॉस 10' के होस्ट और मशहूर अभिनेता सलमान खान को थप्पड़ मारने का भी दावा किया था।