logo-image

'फैमिली टाइम विद कपिल' के साथ नवजोत सिद्धू की भी हुई वापसी, अजय देवगन बने पहले गेस्ट

दर्शकों को नए संस्करण 'फैमिली टाइम विद कपिल' में पुराने संस्करण 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की छाया तक नहीं मिलेगी।

Updated on: 27 Mar 2018, 12:13 AM

मुंबई:

हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है, बिल्कुल नए अवतार में। दर्शकों को नए संस्करण 'फैमिली टाइम विद कपिल' में पुराने संस्करण 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की छाया तक नहीं मिलेगी। 

यह एक गेम शो है। जिसे  कपिल के साथ नेहा पेंडसे होस्ट कर रही हैं, जिन्हें आप 'मे आई कम इन मैडम' में संजना के किरदार में देखते रहे हैं। कार्यक्रम में मेहमान बनकर आए अभिनेता अजय देवगन भी खुश नजर आए।

कपिल ने कार्यक्रम की शुरुआत में कहा, 'गेम तो एक बहाना है, हर फैमिली (परिवार) को साथ जुटाना है।'

कार्यक्रम शुरू से अंत तक मजेदार रहा। कपिल के पुराने साथी किक्कू शारदा और चंदन प्रभाकर ने अपनी पूरी क्षमता से प्रदर्शन किया। इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू ने भी वापसी की है यद्यपि उनकी भू्मिका को लेकर स्पष्टता नहीं है।

पिछला साल कपिल के लिए अच्छा नहीं गया और कपिल के बड़े पर्दे पर जाने की योजना से सिद्धू के साथ भी बुरा हुआ।

गेम है इस शो की थीम 

इस गेम शो में दो प्रतिभागी टीमों के बीच प्रतियोगिता होती है, लेकिन खाली हाथ कोई नहीं जाता। ईनाम हारने वालों को भी दिया जाता है। इसके लिए उन्हें एक और गेम खेलना पड़ता है। अपने हुनर का प्रदर्शन करने वाले को भी कुछ ना कुछ दिया जाता है। शो का ग्रैंड प्राइज़ कार है, जिसे जीतने के लिए बेहद आसान सवालों के जवाब देने होते हैं। 

इसे भी पढ़ें: क्या शिल्पा शिंदे ने लगा दी मुहर? 'भाभीजी' अवतार में गा रही हैं सुनील ग्रोवर का गाना

अच्छा नहीं मिला रेस्पॉन्स

कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी तो हो गई मगर उनके नए शो के पहले एपिसोड को कुछ खास वाहवाही नहीं मिली। शो को लेकर उनके ही कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर कहा है कि यह शो बोरिंग हैं। उन्हें मजा नहीं आया। तो कुछ ने लिखा है कि इसमें नये जैसा कुछ भी नहीं हैं। 

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने टाइगर श्रॉफ के साथ शूट नहीं किया कैंसिल, ट्विटर पर बताया सच