logo-image

GF पर पैसे उड़ाने के चक्कर में पेशेवर डांसर ने की लूट, 'नच बलिए'-'झलक दिखला जा' में ले चुका है भाग

21 दिसंबर 2017 को द्वारका सेक्टर 12 में स्थित पिज्जा शॉप के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी कि 4 लड़के चाकू लेकर उसकी शॉप में घुस गए हैं।

Updated on: 24 Jan 2018, 09:46 AM

नई दिल्ली:

'डांस इंडिया डांस', 'नच बलिए', और 'झलक दिखला जा' जैसे रिएलिटी शो में भाग ले चुके पेशेवर डांसर अदनान उर्फ आदि को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह एक पिज्जा शॉप में लूट करने के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

जानकारी के मुताबिक, 21 दिसंबर 2017 को द्वारका सेक्टर 12 में स्थित पिज्जा शॉप के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी कि 4 लड़के चाकू लेकर उसकी शॉप में घुस गए हैं। आरोपियों ने चाकू की नोक पर करीब साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की।

ये भी पढ़ें: News Nation Review: राजपूतों की शौर्यगाथा है भंसाली की 'पद्मावत'

सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने पहले राम नाम के लड़के को पकड़ा। उसने पूछताछ में बाकी के तीन लड़कों के बारे में भी बता दिया, जिनमें एक पेशेवर डांसर अदनान है। हालांकि, उसका पहले कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

अदनान का कहना है कि उसे बचपन से ही डांस का शौक था। इसीलिए डांस कोचिंग ज्वॉइन की। फिर कई बड़े-बड़े रिएलिटी शो में भाग लिया, लेकिन किसी भी शो में विजेता नहीं बन सका। उसने यूट्यूब पर अपना चैनल भी शुरू किया और उस पर डांस के वीडियो पोस्ट करने लगा। वह दिल्ली के बड़े-बड़े क्लब और बार में बतौर पेशेवर डांसर डांस करने लगा।

पुलिस के मुताबिक, अदनान की 20 से ज्यादा गर्लफ्रैंड हैं और उन पर पैसे उड़ाने के चक्कर में वह दूसरे तरीके खोजने लगा। इसी दौरान उसकी मुलाकात राम से हुई, जो लुटेरों के गैंग का मुखिया है। फिर सभी ने मिलकर पिज्जा शॉप को लूटने का प्लान बनाया, लेकिन पुलिस ने उनका भंडाफोड़ कर दिया। फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: सर्दियों में भी पहन सकती हैं साड़ियां, लेकिन ये टिप्स जरूर अपनाएं