'गोल्ड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'RAW' के बाद अब राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' में नजर आएंगी मौनी रॉय

अपकमिंग मूवी 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव की पत्नी की भूमिका निभाने को तैयार 'नागिन' अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि राजकुमार जबरदस्त अभिनेता हैं।

  |   Updated On : July 19, 2018 08:31 AM
मौनी रॉय (इंस्टाग्राम)

मौनी रॉय (इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

अपकमिंग मूवी 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव की पत्नी की भूमिका निभाने को तैयार 'नागिन' अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि राजकुमार जबरदस्त अभिनेता हैं।

मौनी ने कहा, 'मुझे लगता है कि राजकुमार एक शानदार अभिनेता हैं। मैं हमेशा उनके काम की प्रशंसक रही हूं। उनके साथ काम का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मैडॉक फिल्म्स का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।'

ये भी पढ़ें: रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आये अक्षय-मौनी, 'गोल्ड' का पहला गाना 'नैनो ने बांधी' रिलीज़

'मेड इन चाइना' की शूटिंग मुंबई से सितंबर में शुरू होगी। इसके बाद यह गुजरात और चीन का रुख करेगी। इस फिल्म का निर्देशन गुजराती निर्देशक मिखिल मुसाले करेंगे।

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' के बाद मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान के साथ यह राजकुमार का दूसरा सहयोग है। 'स्त्री' 31 अगस्त को रिलीज होगी।

विजान ने कहा, 'हम चाहते थे कि कोई ऐसा व्यक्ति हो जो 'हार्टलैंड' से जुड़े और मौनी जो कि टिपिकल भारतीय सुंदरी हैं, उनके बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। उनका मजबूत व्यक्तित्व और मासूम आंखे हैं और वह अच्छी नर्तकी हैं।'

दिनेश ने आगे कहा, 'उन्होंने अपनी गुजराती बोली पर काम करना शुरू कर दिया है। राजकुमार भी जल्द ही तैयारी करना शुरू कर देंगे। मुझे यकीन है कि वह जल्द ही किरदार के रंग में ढल जाएंगे।'

गौरतलब है कि मौनी ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। वह जॉन अब्राहम के साथ 'रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर)' मूवी में भी काम करेंगी। फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले ही उनकी झोली में तीन और फिल्में आ गई हैं।

ये भी पढ़ें: शादी के रिश्तों के बीच नहीं आती 'दिव्यांगता' की दीवार: सर्वे

First Published: Thursday, July 19, 2018 08:26 AM

RELATED TAG: Mouni Roy, Rajkummar Rao, Made In China,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो