logo-image

#MeToo: अब Indian Idol 10 में नहीं दिखेंगे अनु मलिक, चैनल ने हटाया!

सोशल मीडिया पर मी टू (Me Too) के तहत चल रहे अभियान में संगीतकार अनु मलिक पर सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Updated on: 21 Oct 2018, 02:15 PM

मुंबई:

सोशल मीडिया पर मी टू (Me Too) के तहत चल रहे अभियान में संगीतकार अनु मलिक पर सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। आरोपों के घेरे में आए अनु को 'इंडियन आइडल 10' के जज के पद से हटने के लिए कहा गया है। सूत्र के अनुसार, वह सोमवार से इस सिंगिंग रिएलिटी शो की शूटिंग नहीं करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, यौन उत्पीड़न के आरोपों की वजह से अनु मलिक इंडियन आइडल के जज के तौर पर हट जाएंगे। वह अगले एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे।'

गौरतलब है कि अनु साल 2004 से प्रसारित हो रहे 'इंडियन आइडल' के जज रहे हैं। इस बार विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ भी जज के पद पर हैं।

ये भी पढ़ें: Badhaai Ho Box Office Day 3: ताबड़तोड़ कमाई कर रही आयुष्मान की फिल्म

वहीं, अनु मलिक के वकील ने उनके खिलाफ लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह सिर्फ कैरेक्टर को खराब करने के लिए किया गया है।

मशहूर गीतकार समीर अंजान भी अनु मलिक के बचाव में आए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कह कि श्वेता पंडित जिस घटना के बारे में कह रही हैं, उस समय वह भी वहां मौजूद थे, लेकिन ऐसी कोई घटना नहीं हुई।

बता दें कि श्वेता पंडित ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि संगीतकार ने उनके साथ तब बुरा व्यवहार किया था, जब वह इस इंडस्ट्री में नई थीं।

वहीं, कुछ दिनों पहले सिंगर सोना महापात्रा ने भी मलिक को आदतन यौन उत्पीड़क कहा था।