फिल्मों के बाद अब मनोज बाजपेयी ने वेब की दुनिया में रखा कदम, 'द फैमिली मैन' में आएंगे नजर

एक्टर मनोज बाजपेयी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को लेकर उत्साहित हैं। उनका कहना है कि यह शो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है, जिनका बलिदान अनसुना रह जाता है।

  |   Updated On : June 14, 2018 10:41 AM
मनोज बावपेयी (ट्विटर)

मनोज बावपेयी (ट्विटर)

मुंबई:  

एक्टर मनोज बाजपेयी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को लेकर उत्साहित हैं। उनका कहना है कि यह शो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है, जिनका बलिदान अनसुना रह जाता है।

अमेजन प्राइम वीडियो ने नए प्राइम ओरिजनल सीरीज का ऐलान किया, जिसमें राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी के एक विशेष सेल में काम करने वाले मध्यवर्गीय शख्स के बारे में दिखाया गया है।

अमेजन प्राइम वीडियो पर यह शो 2019 में हिंदी, तमिल और तेलुगू में लॉन्च होगा। इसका निर्माण और निर्देशन राज और डीके द्वारा किया गया है।

ये भी पढ़ें: #Finally: आ गई 'गोल्ड' की रिलीज डेट, देखें अक्षय की मूवी का नया पोस्टर

मनोज ने कहा, 'लोगों के पास देखने के लिए कई कहानियां हैं। इसलिए हमारे लिए यह जरूरी हो जाता है कि हम हमारे सीरीज को न सिर्फ ईमानदारी और संवेदनशीलता से बनो बल्कि एक अनोखी कहानी को भी दिखाए, जो एक आम शख्स और उसकी असामान्य जिंदगी की असाधारण संघर्ष को दिखाए।'

अभिनेता ने कहा, 'द फैमिली मैन' एक महत्वपूर्ण कहानी दर्शाती है, जो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है जिनका बलादन अनसुना रह जाता है और प्रतिभाशाली राज और डीके के निर्देशन में डिजिटल आगाज करने से बेहतर भला क्या हो सकता है।'

शो में शरीब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर, सनी हिंदूजा और श्रेया धन्वंतरी भी हैं।

ये भी पढ़ें: FIFA World Cup : 11 शहर, 12 स्टेडियम, 32 टीमें. 64 मैच और 1 चैंपियन

First Published: Thursday, June 14, 2018 08:31 AM

RELATED TAG: Manoj Bajpayee,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो